×

UP Nikay Chunav 2023: अखिलेश बोले- नगर निकाय में पार्टी की जीत होने से 2024 में बीजेपी का होगा सफाया

Sant Kabir Nagar News: पूर्व सांसद स्वर्गीय सुरेंद्र यादव की दूसरी पुण्यतिथि कार्यक्रम में आए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से नगर निकाय चुनाव लड़ रहे सभी प्रत्याशियों को जीत दिलाने की अपील की।

Amit Pandey
Published on: 30 April 2023 8:46 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023: अखिलेश बोले- नगर निकाय में पार्टी की जीत होने से 2024 में बीजेपी का होगा सफाया
X
जनसभा को संबोधित करते सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Pic: Social Media)

Sant Kabir Nagar News: जिले के जूनियर हाई स्कूल के मैदान में आयोजित पूर्व सांसद स्वर्गीय सुरेंद्र यादव की दूसरी पुण्यतिथि कार्यक्रम में आए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से नगर निकाय चुनाव लड़ रहे सभी प्रत्याशियों को जीत दिलाने की अपील की। जूनियर हाईस्कूल में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश यादव का जिलाध्यक्ष अब्दुल कलाम और पूर्व विधायक कद्दावर नेता दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चैबे के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। स्वागत के बाद सपा सुप्रीमो ने पूर्व सांसद को श्रद्धांजलि दी। अपने संबोधन की शुरुवात उन्होंने पूर्व सांसद को श्रद्धांजलि देते हुए की, उन्होंने पूर्व सांसद सुरेंद्र यादव को जनप्रिय नेता बताया।

पूर्व सांसद को सहज और सरल स्वभाव का इंसान बताते हुए उन्होंने कहा कि राजनीति में ऐसे चेहरे कभी कभी ही पैदा होते हैं, सपा सुप्रीमो ने पूर्व सांसद को नमन करते हुए सत्तारूढ़ दल बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि महंगाई को कम करने का वादा कर सरकार बनाने वाली बीजेपी की सरकार में महंगाई आसमान छू रही है, विकास के कार्य ठप्प पड़े हुए हैं, बीजेपी के लोग अपनी जेब भरने में लगे हुए हैं, इन्हे जनता के सुख दुख से कोई वास्ता नहीं, पूर्वांचल एक्सप्रेस की खराब हालत का जिम्मेदार योगी सरकार को बताते हुए बेरोजगारी के लिए यूपी सीएम योगी को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने बिना प्रधानमंत्री का नाम लिए ही डिग्री मामले पर चुटकी ली, उन्होंने कहा कि गंगा की सफाई नहीं हुई, डबल इंजन वाली सरकार निकायों के कचड़े नहीं साफ कर पाई। विधानसभा चुनाव में पूरा देश जान रहा था कि हमारी यूपी में सरकार बनेगी, हमने कई सीटे भी जीती पर कुछ गलतियों की वजह से हम सत्ता में नहीं आ सके, ये गलती 2024 के लोकसभा चुनाव में हम नहीं दोहराएंगे, गलती तो प्रधान मंत्री भी कर जाते हैं, हमसे भी गलती हुई, निकाय चुनाव में टिकट वितरण में गलती हुई जिसे सुधारते हुए हम ये अपील करने आए हंै कि सभी कार्यकर्ता संगठन की ओर से अधिकृत उम्मीदवारों को चुनाव में जीत दिलाने का कार्य करें। सपा सुप्रीमो ने मंच से जिले के संगठन द्वारा घोषित उम्मीदवारों को बड़ी जीत दिलाने की अपील कार्यकर्ताओं से करते हुए कहा कि नगर निकाय में पार्टी की जीत होने से 2024 में बीजेपी का सफाया होगा।

Amit Pandey

Amit Pandey

Next Story