Sitapur news: दो दुकानों में अचानक लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

Sitapur news: आग लगने के बाद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया, आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

Sami Ahmed
Published on: 14 March 2023 6:58 PM GMT
Sitapur news: दो दुकानों में अचानक लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान
X

Sitapur news: यूपी के सीतापुर में मंगलवार को शहर के दो अलग-अलग जगहों पर आग का तांडव देखने को मिला। दवा की एजेंसी और एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि वहां सबकुछ जलकर ख़ाक हो गया। आग लगने के बाद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया, आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

शहर कोतवाली इलाके में दोनों घटनाएं

रोडवेज बस स्टेशन से चंद कदमों की दूरी पर स्थित एक दवा एजेंसी में अचानक धुंआ उठता देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। साथ ही खुद भी पानी डालकर आग को बुझाने का प्रयास करने लगे। इसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। तब तक आग से लाखों रुपए की कीमती दवाई जलकर नष्ट हो चुकी थी। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह से काबू पाया। दवा एजेंसी में आग लगने की वजह साफ़ नहीं हो सकी है। कुछ लोगों का कहना था कि शार्ट सर्किट के वजह से ये आग लगी और अचानक फ़ैल गई। आग की चपेट में कोई नहीं आया, हालांकि सामान का यहां काफी नुकसान हो गया है।

आग की दूसरी घटना रेलवे स्टेशन के सामने फुटपाथ पर बनी एक कपड़े की दुकान में हुई। यहां एक लोहे की गुमटी में अचानक आग लग गई। आसपास के लोगों ने वहां आग पर काबू पाया। दुकानदार का कहना है कि उसका हजारों रुपए का कपड़ा जलकर राख हो गया। दुकानदार अपने आंसू रोक नहीं पा रहा था। उसने कहा कि बहुत मुश्किल से वो इस छोटी सी दुकान से अपने परिवार का गुजरा करता था, किसी तरह पैसा जुटाकर उसने सामान भरा था, लेकिन अचानक लगी आग ने सब कुछ तबाह कर दिया। हालांकि, आग कैसे लगी इस बारे में दुकानदार कुछ बता नहीं सका।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story