×

Sitapur News: केशव ने विपक्ष पर बोला हमला- कहा-100 में 60 हमारा है और 40 में सबका बटवारा, बटवारे में भी हमारा है

UP Nikay Chunav 2023: डिप्टी सीएम ने कहा-जनता ने कमल का फूल खिलाकर समाजवादी पार्टी का सफाया कर दिया है और अब समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी बनती जा रही है।

Sami Ahmed
Published on: 1 May 2023 7:18 PM GMT (Updated on: 1 May 2023 7:24 PM GMT)
Sitapur News: केशव ने विपक्ष पर बोला हमला- कहा-100 में 60 हमारा है और 40 में सबका बटवारा, बटवारे में भी हमारा है
X
dcm keshav prasad maurya targets opposition

Sitapur News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कमल का मतलब है सुशासन और विकास। कहा कि पार्टियां 100 में से 50 अपना बता रही हैं और हम कहते हैं कि 100 में 60 हमारा है और 40 में सबका बटवारा है। डिप्टी सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि इस 40 फीसदी के बंटवारे में भी हमारा है। सीतापुर में बीजेपी प्रत्याशी नेहा अवस्थी के समर्थन में जनसभा करने आये डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अवस्थी के समर्थन में मतदान करने की जनता से अपील की। उन्होंने 20 सालों से काबिज सपा की साइकिल को पंचर करने का काम करने की बात कही।
डिप्टी सीएम ने कहा कि यह सीतापुर शहर बीजेपी नेता स्व. राजेन्द्र गुप्त का शहर है और यहां सुशासन को लेकर जनता इस बार मतदान करेगी। उन्होंने कहा कि इस बार भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने की बात कहकर कमल के फूल को और खिलाकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जमकर विरोधी पार्टी पर निशान साधते हुए कहा कि जनता ने कमल का फूल खिलाकर समाजवादी पार्टी का सफाया कर दिया है और अब समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी बनती जा रही है। उन्होंने कहा कि अभी तक डबल इंजन की सरकार जनता ने बनाकर विकास देखा और अब जनता ने कमल का फूल और खिलाने का मन बना लिया है। इसलिए अब ट्रिपल इंजन की सरकार बनाकर शहर से वार्डों तक विकास देखने का काम जनता करेगी।

नगर पालिका परिषद की सदर सीट पर घोषित बीजेपी प्रत्याशी नेहा अवस्थी के समर्थन में चुनाव कार्यालय पर जनसभा को संबोधित किया। डिप्टी सीएम ने इस दौरान मंच से विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा का साफ होना जरूरी है। उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी बड़े बड़े दावे कर रही थी लेकिन उनके दावों की हवा सीतापुर और प्रदेश की जनता ने निकालने का काम किया था। उन्होंने कहा कि जब समाजवादी पार्टी चुनाव होने से पहले सरकार बनाने के दावे कर रही थी तो सीतापुर की सभी सीटों पर जनता ने कमल खिलाने के काम किया था। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कमल का मतलब है सुशासन और विकास। उन्होंने कहा कि पार्टियां 100 में से 50 अपना बता रहे हैं और हम कहते हैं कि 100 में 60 हमारा है और 40 में सबका बटवारा है। डिप्टी सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि इस 40 फीसदी के बंटवारे में भी हमारा है।

विकास की बहेगी गंगा-सांसद राजेश वर्मा

कार्यक्रम के दौरान सांसद राजेश वर्मा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने विकास के नए आयाम लिखे हैं। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि ट्रिपल इंजन की सरकार अब बनेगी और वार्डों से लेकर शहर में विकास के नए आयाम भारतीय जनता पार्टी लिखेगी। उन्होंने शहर के जर्जर पुल पर बातचीत करते हुए कहा कि दो इलाकों को जोड़ने वाला जर्जर कैंची पुल की शुरुआत हो चुकी है और आगामी 6 महीनों के अंदर जनता को नए पुल पर चलने का शौभाग्य प्राप्त होगा।

जिला मीडिया प्रभारी पवन सिंह शिल्पी ने बताया कि इस दौरान सांसद राजेश वर्मा, कारागार राज्यमंत्री सुरेश राही, जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा, बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी, विधायक ज्ञान तिवारी, एमएलसी पवन सिंह चैहान, शिक्षक एमएलसी उमेश द्विवेदी, बीजेपी नेता संजीव गुप्ता (टिंचू), ललित श्रीवास्तव चंचल, भरत त्रिपाठी, राकेश सिंह, जया सिंह, जितेंद्र मेहरोत्रा, विश्राम सागर राठौर, सागर गुप्ता,शिव प्रकाश सिंह, नैमिष रत्न तिवारी सहित समस्त बूथ अध्यक्ष और शक्ति केंद्र संयोजक और भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Sami Ahmed

Sami Ahmed

Next Story