×

Today Top 10 Bollywood News: सलमान खान से लेकर सोफिया के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें

Today Top 10 Bollywood News: यहां पढ़ें 30 अप्रैल 2023 की मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरें...

Ruchi Jha
Published on: 1 May 2023 6:23 PM GMT
Today Top 10 Bollywood News: सलमान खान से लेकर सोफिया के वायरल वीडियो तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें
X
Bollywood News Today Live Update (Image Credit: Instagram)

#1 बेहद बोल्ड हैं नेटफ्लिक्स की ये सीरीज

अगर आप भी अपने घर पर पार्टनर के साथ अकेले हैं या फिर कोई रोमांटिक सीरीज देखना चाहते हैं, तो आइए आज हम आपको नेटफ्लिक्स पर मौजूद बोल्ड वेब सीरीज के बारे में बताते हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

#2 माया चलेगी अनुज को रोकने के लिए चाल

टीवी शो अनुपमा में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है। शो में बहुत जल्द अनुपमा और अनुज की मुलाकात होने वाली है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

#3 मोनालिसा की लेटेस्ट तस्वीरें

भोजपुरी एक्ट्रेस मनोलिसा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#4 उर्फी जावेद की लेटेस्ट तस्वीरें

उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक बार फिर टॉपलेस नजर आ रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#5 खत्म हुई 'Mr and Mrs Mahi' की शूटिंग

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस बात की जानकारी देते हुए जान्हवी ने एक इमोशनल नोट लिखा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#6 आमिर खान को ये क्या कह गए अनुपम खेर

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच अनुपम खेर ने आमिर खान को लेकर ऐसी बात कह दी है कि अब आमिर की एक्टिंग पर सवाल उठ रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#7 खान परिवार के घर आएगी दुल्हन!

सलमान खान की शादी का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है, लेकिन अब बहुत जल्द ये इंतजार खत्म होने वाला है? इस बात का खुलासा खुद सलमान ने किया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#8 इंस्टा हॉट गर्ल सोफिया अंसारी का वीडियो डिलीट

सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी आए दिन अपनी बोल्ड एंड हॉट वीडियोज इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। इस बीच सोफिया का एक बेहद बोल्ड वीडियो डिलीट हो गया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#9 मेट गाला में क्यों अतरंगी अंदाज अपनाती हैं एक्ट्रेस

फैशन इवेंट 'मेट गाला' का इवेंट अमेरिका के न्यूयॉर्क में हो रहा है। आइए आज हम आपको बताते हैं कि इस इवेंट में एक्ट्रेस अतरंगी अंदाज में क्यों पहुंचती हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#10 सलमान को मिल रही धमकी पर ये क्या बोल गईं कंगना

एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने एक्टर सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story