×

बाघ ने दांतों से खींची सफारी, वीडियो हुआ वायरल, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाड़ी के पिछले हिस्से में डेंट आ गया है। बाघ जिस गाड़ी को अपने दांतों और जबड़ों से पकड़ कर खींच रहा है, उसमें भी टूरिस्ट बैठे हुए हैं।

suman
Published on: 18 Jan 2021 11:44 AM GMT
बाघ ने दांतों से खींची सफारी, वीडियो हुआ वायरल, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
X
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह विडियो, बाघ ने दांतों से पकड़ खींची टूरिस्ट गाड़ी

लखनऊ: बाघ का नाम सुनते ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं। बाघ के सामने जाना तो दूर उसके नाम से डर लगता है। ऐसे में बाघ का वीडियो वायरल हो और वो भी आपकी गाड़ी के पास तो क्या होगा आपका हाल। कुछ ऐसा ही वीडियो बाघ का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें बाघ एक गाड़ी को खींच रहा है। जो बेंगलुरु के बानेरघट्टा नेशनल पार्क का है। इस वायरल वीडियो में एक बाघ सफारी गाड़ी को अपने दांतों से पीछे खींचते दिख रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद काफी लोग बाघ की ताकत देखकर हैरान रह गए।

हजारों लाइक और व्यूज

इस वीडियो को मोना पटेल नाम की एक ट्वीटर यूजर ने 15 जनवरी को शेयर किया था। इस वीडियो को अब हजारों से अधिक व्यू और हजारों लाइक्स मिल चुके थें। अक्सर लोग सोशल मीडिया पर जंगल में सफारी के दौरान की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाघ अपने जबड़ों का इस्तेमाल कर टूरिस्ट गाड़ी को पीछे खींच रहा है।



यह पढ़ें...भारत में चीन की घुसपैठ, यहां बना डाला ये गांव, तेजी से बढ़ता जा रहा आगे

वीडियो क्लिप

बाघ और सफारी गाड़ी का ये वीडियो क्लिप 1 मिनट 30 सेकेंड का है, जिसे एक अन्य गाड़ी में बैठे हुए किसी टूरिस्ट ने कैद किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाड़ी के पिछले हिस्से में डेंट आ गया है। बाघ जिस गाड़ी को अपने दांतों और जबड़ों से पकड़ कर खींच रहा है, उसमें भी टूरिस्ट बैठे हुए हैं।

यह पढ़ें...Reliance Jio: झिकझिक से आप भी परेशान, तो तुरंत रिचार्ज करें ये प्लान

बता दें कि ट्विटर पर मोना पटेल ने वीडियो को शेयर करते हुए कहा है कि यह वीडियो बेंगलुरु के नेशनल पार्क का है। मोना पटेल को यह वीडियो उनके वॉट्सऐप पर मिली थी। वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि एक हॉर्सपावर एक टाइगर की पावर के बराबर है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसी हरकतों की वजह से उसको टाइगर कहते हैं।

suman

suman

Next Story