×

Miss Universe-2019 के कंटेस्टेंट्स के साथ जो हुआ, उसे जानकर उड़ जायेंगे होश

मिस यूनिवर्स- 2019 कम्पटीशन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। इस बार कम्पटीशन में रैंप के दौरान एक ऐसी घटना घटी जो कुछ समय में ही सोशल मीडिया में छा गई। 

Aditya Mishra
Published on: 9 Dec 2019 7:35 AM GMT
Miss Universe-2019 के कंटेस्टेंट्स के साथ जो हुआ, उसे जानकर उड़ जायेंगे होश
X

नई दिल्ली: मिस यूनिवर्स- 2019 कम्पटीशन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। इस बार कम्पटीशन में रैंप के दौरान एक ऐसी घटना घटी जो कुछ समय में ही सोशल मीडिया में छा गई।

दरअसल मामला कुछ यूं है कि इस बार प्रतियोगिता में रैंप वॉक के दौरान कई कंटेस्टेंट्स फर्श पर गिर पड़ीं। बताया जा रहा है कि प्रतियोगिता के स्विमसूट राउंड में कंटेस्टेंट्स को बिकनी पहनकर रैंपवॉक करना था तभी प्रतिभागी रैंप पर ही गिर गईं। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें...मिस यूनिवर्स 2017 के खिताब पर भी थी सबकी नजर, लेकिन नहीं बन पाई ब्रह्माण्ड सुंदरी

स्विमसूट राउंड में फिसली कंटेस्टेंट

कंटेस्टेंट के रैंपवाक के दौरान गिरने का वीडियो मिस फ्रांस माएवा कूच ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब वो स्विमसूट राउंड में अपनी वॉक खत्म कर रहीं थीं तभी वो फिसल गईं।

फिसलने के बाद माएवा पूरे आत्मविश्वास के साथ फिर उठ खड़ी हुईं और जजों की तरफ मुस्कुराकर देखते हुए वापस चली गईं। माएवा अकेली नहीं थीं जो रैंप वाक पर गिरी। उनके अलावा और भी कई प्रतिभागी रैंप पर फिसले।

दिलचस्प बात यह थी कि सभी प्रतिभागी रैंप पर एक ही जगह पर फिसल कर गिर रहे थे। इससे यह आभास होता है कि ऐसा जानबूझकर किया गया हो, हालांकि आयोजकों का दावा है कि रैंप पर उस जगह गीलापन होने के कारण स्विमसूट राउंड में यह घटना हुई।

ये भी पढ़ें...रोशमिता नहीं ला पाई मिस यूनिवर्स का क्राउन, फ्रांस की आइरिस मितेने बनी ब्रम्हांड सुंदरी

गिरकर उठना महिलाओं के जीवन का सार है: मिस फ्रांस माएवा

मिस फ्रांस माएवा ने स्विमसूट राउंड में अपने साथ हुई इस दुर्घटना का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि गिरकर उठना महिलाओं के जीवन का सार है। इस दुर्घटना से सबको यही सीख मिलती है।

भारत की ओर से प्रतिभागी वर्तिका सिंह का प्रदर्शन मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में निराशाजनक रहा। इससे पहले भारत की ओर से सुष्मिता सेन, लारा दत्ता, मानुषी छिल्लर ने भी ये खिताब अपने नाम किया था।

ये भी पढ़ें...OH! तो हमेशा से लाइमलाइट में आना चाहती थी मिस टीन यूनिवर्स

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story