×

जब एसपी ने मटकाई कमर, तो कूद पड़े दरोगा बाबू, लाखों लोगों ने देखा ये शानदार वीडियो

वैसे तो आप ने अपने जीवन में बहुत से डांस देखा होगा । लेकिन आपने ऐसाअद्भुत  डांस नहीं देखा होगा। जिसके सामने सपना चौधरी भी फेल हैं। यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है। इस वीडियो में एसपी और इंस्पेक्टर आमने-सामने हैं। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो जिंदगी में कुछ भी नहीं देखा।

Shweta Pandey
Published on: 25 Feb 2021 9:28 AM GMT
जब एसपी ने मटकाई कमर, तो कूद पड़े दरोगा बाबू, लाखों लोगों ने देखा ये शानदार वीडियो
X
जब एसपी ने मटकाई कमर, तो कूद पड़े दरोगा बाबू,

लखनऊः वैसे तो आप ने अपने जीवन में बहुत से डांस देखा होगा । लेकिन आपने ऐसा अद्भुत डांस नहीं देखा होगा। जिसके सामने सपना चौधरी भी फेल हैं। यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है इस वीडियो में एसपी और इंस्पेक्टर आमने-सामने हैं। अगर आपने ये वीडियो नहीं देखा तो जिंदगी में कुछ भी नहीं देखा।

आइए देखते हैं एसपी और इंस्पेक्टर का धमालः

इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी के फेमस गाना गज भर पानी ले चली पर एसपी और इंस्पेक्टर के डांस का महा मुकाबला देख सकते हैं। एसपी और इंस्पेक्टर जब डीजे फ्लोर पर आए तो जैसे मानो आग लगा दिया हो। दोनों का यह अद्भुत नृत्य देख सभी हैरत में हैं। इस वायरल वीडियो में सबसे पहले इंस्पेक्टर डीजे फ्लोर पर आते हैं यह देख एसपी साहब अपने आप को रोक नहीं पाये और वह भी डांस फ्लोर पर धमक गए। जहां पर एसपी और इंस्पेक्टर ने डीजे फ्लोर पर आग लगा दिया । इन लोगों का यह डांस देख शोले के जय और वीरू की याद आ गई । इस वीडियो में यह दोनों कमाल का डांस कर रहे हैं।



ये भी पढ़ेंःसहवाग ने इग्लैंड के बल्लेबाजों को किया ट्रोल, शेयर किया राहुल गांधी का ये वीडियो

क्या कहना है लोगों काः

पत्रकार सोनू भारती ने इस वीडियो को लाइक करते हुए लिखा है कि पुलिसकर्मी के अंदर भी एक इंसान होता है और हर इंसान को अपनी लाइफ इंजॉय करने का पूरा हक है बस ड्यूटी का टाइम ना हो और कोई लापरवाही ना हो तो हमारे पुलिसकर्मी जरूर एंजॉय करें क्योंकि इनकी लाइन बहुत तनाव भरी होती है इंजॉय

एक यूजर ने लिखा है कि पुलिसकर्मी को भी अपनी नीजी जिन्दगी जीने का पूरा हक है। दिन भर के कड़ी मेहनत और ड्यूटी के बाद ऐसी मौज मस्ती हर किसी के लिए जरूरी होती है।

आप को बताते चलें कि इस वायरल वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने पसंद किया है और अब तक हजारों लोगों ने देख लिया है। इस अनोखे डांस को खूब शेयर किया जा रहा है।

Shweta Pandey

Shweta Pandey

Next Story