×

इंटरनेट पर दादी और पोते ने मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

आज  के समय में सोशल मीडिया के वजह से हर छोटी सी छोटी बात करोड़ों लोगों तक मिनटों में पहुंच जाती है। यही कारण है कि हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है। यह सिर्फ सेलिब्रिटीज के लिए नहीं बल्कि आम लोगों के लिए भी सबसे अच्छा जरिया बन गया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दादी ठुमका लगाते हुए नजर आ रही हैं।

Shweta Pandey
Published on: 26 Feb 2021 12:46 PM GMT
इंटरनेट पर दादी और पोते ने मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल
X
दादी और पोते ने मचाया धमाल

नई दिल्लीः आज के समय में सोशल मीडिया के वजह से हर छोटी सी छोटी बात करोड़ों लोगों तक मिनटों में पहुंच जाती है। यही कारण है कि हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है। यह सिर्फ सेलिब्रिटीज के लिए नहीं बल्कि आम लोगों के लिए भी सबसे अच्छा जरिया बन गया है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दादी ठुमका लगाते हुए नजर आ रही हैं।

आइए देखते हैं क्या है इस वीडियो में-

यह वायरल वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इस वीडिया में एक दादी रैपर बादशाह के गाना 'टॉप टकर' पर ठुमका लगाते हुए दिख रही है। इस दादी के साथ एक युवक भी है जो उनके साथ डांस कर रहा है। दादी और पोते की यह डांस देख सभी अचरज में है। आप को बता दें 90 साल कि दादी के डांस के सामने सपना चौधरी भी फेल हैं। इस वीडियो में दादी कि अदाओं ने घायल कर दिया है। डांस के साथ दादी की अदा में मधुबाला की झलक देखने को मिल रहा हैं। यह दादी किसी यंग डांसर से कम नहीं है। इनके डांस के सामने बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां फीकी पड़ गई है। यह दादी और पोते की सुपरहिट जोड़ी इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

ये भी पढ़ेंःGoogle सर्च से सावधान: इन जानकारियों के बारे में जान लें, होगा भारी नुकसान

आखिर कौन है यह दादीः

बताते चलें कि दादी और पोते का डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। यह दादी तमिलनाडु की रहने वाली है। दादी के साथ अक्षय पार्थ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था।

ये भी पढ़ेंःबड़ी ही शालीनता से हो रहा गौशाला का काम, रखा जा रहा आवारा पशुओं का ध्यान

इस अनोखे डांस पर लोगों ने दिखाया प्यारः

आप को बताते चलें कि यह दादी और पोते की डांस वीडियो ने रैपर बादशाह का ही नहीं, बल्कि अन्य सेलेब्रिटीज का भी दिल जीत लिया है। बादशाह के पोस्ट पर मृणाल ठाकुर और सिंगर पायल देव ने अपना प्यार दिया है। अब तक इस अनोखे डांस को हजारों लोगों ने देख लिया है।

Shweta Pandey

Shweta Pandey

Next Story