×

India vs England: जब आपस में भीड़े दो दिग्गज खिलाड़ी, वीडियो हुआ वायरल

वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर क्रिकेट खिलाडियों का वीडियो वायरल होता रहता है इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो खिलाडियों के बीच मैच के दौरान तीखी जंग....

Newstrack
Published on: 13 March 2021 9:37 AM GMT
India vs England: जब आपस में भीड़े दो दिग्गज खिलाड़ी, वीडियो हुआ वायरल
X
India vs England: जब आपस में भीड़े दो दिग्गज खिलाड़ी

अहमदाबादः वैसे तो आए दिन सोशल मीडिया पर क्रिकेट खिलाडियों का वीडियो वायरल होता रहता है इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो खिलाडियों के बीच मैच के दौरान तीखी जंग छिड़ गई।

आइए देखते हैं क्या है पूरा मामलाः

अहमदाबाद में खेले गए पहले टी20 मुकाबले के दौरान भारतीय टीम के प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर और इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो के बीच बहस देखने को मिला। आप को बता दें कि कप्तान विराट कोहली ने काफी देर बाद वॉशिंगटन सुंदर को गेंदबाजी पर लगाया। सुंदर अपनी बॉलिंग से पूरे विश्व में जाने जाते है। लेकिन उनसे उस समय गेंदबाजी नहीं कराई गई। वहीं जब 12वें ओवर में कप्तान कोहली ने उनको गेंद सौंपी तो आते ही उन्होंने जेसन रॉय को पवेलियन भेज दिया।



जॉनी से टकराने के बाद से सुंदर का आया गुस्साः

ये भी पढ़ेंःदिल्ली: CM केजरीवाल ने लैब टेक्नीशियन राकेश जैन के परिवार को दी 1 करोड़ रुपये की राहत राशि

जब वो दोबारा गेंदबाजी के लिए आए तो डेविड मलान ने उनकी गेंद पर एक शॉट खेला। जिसके बाद गेंद बल्ले पर लगते ही हवा में तैरने लगी। वॉशिंगटन सुंदर कैच पकड़ने के लिए जोर सेस लपके लेकिन बीच में ही नॉन स्ट्राइक पर खड़े जॉनी बेयरेस्टो से टकरा गए और कैच नहीं ले पाए। जिसके बाद से सुंदर को लगा की बेयरेस्टो जानबूझकर उनसे टकरा गए और दोनो के बीच उसी दरमियान बहस शुरू हो गया। इसके बाद वहां उपस्थित अंपायरों ने आकर दोनों के बीच झगड़े को खत्म किया।

हार का करना पड़ा भारतीय टीम को सामनाः

प्रमुखः बता दें कि भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। मैदान में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 124 रन का स्कोर खड़ा किया।

ये भी पढ़ेंःबंगाल: किसान महापंचायत में मोदी सरकार पर जमकर बरसे टिकैत, दी ये बड़ी चेतावनी

वहीं इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 16वें ओवर में ही 2 विकेट पर ही जीत दर्ज कर लिया। जिसके बाद से भारतीय टीम के खिलाडियों पर सवाल उठना शुरू हो गया

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story