×

शादी के दिन पहुंचा EX तो दुल्हन ने पति के सामने लगाया गले, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर इसे देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने जहां शादी के दिन एक्‍स बॉयफ्रेंड को गले लगाने के लिए दुल्‍हन की आलोचना की है, वहीं कुछ लोगों ने दूल्‍हे के प्रति सहानुभूति जताई है। एक यूजर ने लिखा, 'आपके पति बेहतर के हकदार हैं।'

suman
Published on: 29 Jan 2021 12:11 PM GMT
शादी के दिन पहुंचा EX तो दुल्हन ने पति के सामने लगाया गले, वीडियो हुआ वायरल
X
इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। यह वीडियो खुद दुल्‍हन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

नई दिल्‍ली : तु प्यार है किसी और का,तूझे चाहता कोई और है.....ये गाना तो सुना होगा, लेकिन कुछ जोड़ों के साथ ऐसा हकिकत में भी होता है। पहले प्यार फिर शादी यही ज्यादातर कपल करते हैं। लेकिन कुछ लोगों का प्यार सिर्फ प्यार तक ही रह पाता है, शादी के बंधन में नहीं बंध पाता। फिर कपल के पास आगे बढ़ने के सिवा कुछ नहीं होता। कई ऐसे कपल्‍स अपनी जिंदगी में आगे बढ़ते हैं और फिर किसी अन्‍य के साथ विवाह बंधन में बंधते हैं।

एक्‍स बॉयफ्रेंड को गले लगाया

ऐसे में लोग आम तौर पर अपने भावी पति या पत्‍नी से कई बार यह छिपाते हैं कि पूर्व में उनका किसी के साथ प्रेम संबंध रह चुका है। लेकिन समय के साथ इस धारणा में बदलाव आया है और लोग अब ऐसी बातों को छिपाते नहीं। वे अपने एक्‍स के साथ भी सहज संबंध रखते हैं। लेकिन अगर कोई अपनी शादी के दिन ही एक्‍स बॉयफ्रेंड को गले लगा ले तो यह कई लोगों को हैरान कर देता है।

यह पढ़ें...सोनभद्र का बुरा हाल: जहर बना नगर पालिका का दूषित पानी, कई बीघा खेती बर्बाद

पति से अनुमति भी मांगी

ऐसा ही एक मामला इंडोनेशिया से सामने आया है, जहां अपनी शादी के मौके पर ही दुल्‍हन ने एक्‍स बॉयफ्रेंड को गले लगा लिया। इसके लिए उसने बकायदा पति से अनुमति भी मांगी, जिसके लिए उसने सहमति भी दे दी।ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। यह वीडियो खुद दुल्‍हन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

वायरल हुआ वीडियो

दुल्‍हन को बधाई देने शादी में जब उसका एक्‍स बॉयफ्रेंड पहुंचा और उसने हैंडशेक के लिए हाथ आगे बढ़ाया तो दुल्‍हन ने पति से इसकी अनुमति मांग ली कि क्‍या वह अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड को गले लगा लें। इसके बाद पति ने इसके लिए सहमति दें दी, जिसके बाद दोनों गले मिलें। उस शख्‍स ने फिर दुल्‍हन के पति से भी हाथ मिलाया और उसके गले भी मिला। दोनों कुछ देर तक इस दौरान बातें करते भी नजर आए।

यह पढ़ें...किसानों के साथ आया पूरा विपक्ष, बजट सत्र में मोदी सरकार की बढ़ीं मुश्किलें

लोगों बातें बनाई

सोशल मीडिया पर इसे देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने जहां शादी के दिन एक्‍स बॉयफ्रेंड को गले लगाने के लिए दुल्‍हन की आलोचना की है, वहीं कुछ लोगों ने दूल्‍हे के प्रति सहानुभूति जताई है। एक यूजर ने लिखा, 'आपके पति बेहतर के हकदार हैं।' वहीं एक अन्‍य शख्‍स ने लिखा, 'वह कम से कम अनुमति तो मांग रही है।' वहीं एक यूजर ने दूल्‍हे के प्रति सहानुभूति जताते हुए कहा, 'आपका चेहरा झूठ नहीं बोल सकता भाई, साफ है कि इससे आपको ठेस लगी, पर ठीक है।' एक अन्‍य शख्‍स ने लिखा, 'इसकी अनुमति नहीं है, किसी अन्‍य शख्‍स को गले लगाना पति का निरादर है।'

bride

जो भी जब पति पत्नी पर विश्वास कर रहा है और उसने इजाजत दी तो इसमें कोई दूसरा क्या कहता है फर्क नहीं पड़ता। किसी से रिलेशन था और वो टूट गया और किसी और के साथ रिलेशन है उसमें विश्वास होना चाहिए। जो बीता वो भूत था जो हमेशा साथ रहता है। लेकिन वर्तमान ही साथ चलता है इसलिए वर्तमान की कदर रिश्तों में होना चाहिए। बाकी तो यही गाना याद आता है...कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना.......................

suman

suman

Next Story