×

सेल्फी लेते हुए कैसे शेर के चंगुल में फस गया एक युवक, देखिए ये वीडियो

सेल्फी खींचने के चक्कर में एक आदमी शेर के पास चला जाता है। सेल्फी लेने के दौरान शेर ने उस आदमी को दबोच लेता है। पहले तो वह आदमी कुछ समझ नहीं पाया, क्योंकि शेर अपने सलाखों में कैद था।

Ashiki
Published on: 8 Feb 2021 2:19 PM GMT
सेल्फी लेते हुए कैसे शेर के चंगुल में फस गया एक युवक, देखिए ये वीडियो
X
सेल्फी लेते हुए कैसे शेर के चंगुल में फस गया एक युवक, देखिए ये वीडियो

लखनऊ: लोगों के सिर पर सेल्फी का जुनून चढ़ गया है। अक्सर लोगसेल्फी खींचने के चक्कर में अपनी जान को दाव पर लगा देते हैं। कोई पहाड़ों की चोटी पर सेल्फी लेता है तो कोई शेर के साथ सेल्फी लेता है। आज के इस वीडियो एक ऐसा ही खतरनाक वारदात दिखाया गया है, जिसे देख आप भी हो जाएंगे सन्न। जानिए क्या है पूरी घटना....

शेर का शिकार हुआ सेल्फी मैन

इस वीडियों में सेल्फी खींचने के चक्कर में एक आदमी शेर के पास चला जाता है। सेल्फी लेने के दौरान शेर ने उस आदमी को दबोच लेता है। पहले तो वह आदमी कुछ समझ नहीं पाया, क्योंकि शेर अपने सलाखों में कैद था। लेकिन जब शेर सलाखों के पीछे से उस व्यक्ति के पैर को अपने जबड़े में पकड़ता है तो आदमी जोर से चिल्लाने लगता है। इसी बीच वहां उपस्थित लोग यह नजारा देख डर जाते हैं और सभी जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं।

ये भी पढ़ें: मोदी-शाह की बड़ी बैठक: उत्तराखंड तबाही पर चर्चा, CM रावत ने दी जानकारी

हालांकि यह वीडियो किस जगह का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। जो शख्स इस शेर का शिकार हुआ है वह विदेशी बताया जा रहा है। लोग शायद ये भूल जाते हैं कि शेर तो शेर होता है चाहे वह सलाखों के पीछे ही क्यों न हो।

आइए जानते है कितनी बार इस तरह की वारदार हुई है

साल 2019 में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स अपनी जान को दाव पर लगाकर दो शेरों के बीच जा कूदा। जहां पर दो शेर पेड़ के नीचे बैठे हुए थे। कुछ ही दूरी पर वह आदमी जमीन पर लेटकर सेल्फी ले रहा था। लेकिन सबसे अच्छी बात ये रही कि शेरो ने चुपचाप वहां से चले गए।

ये भी पढ़ें: रो पड़े मृतक भोला: कागज की दर्दभरी कहानी मिर्जापुर में, लड़कर हुये ऐसे जिंदा

इसी तरह से पीछले साल दिल्ली के चिड़ियाघर में एक आदमी शेर के सामने उसके बाणे में कूद जाता है तभी अचानक से शेर उस शख्स पर हमला कर देता है यह देख वह युवक डर जाता है जैसे-तैसे कर युवक खुद को शेर के चंगुल से बचा लेता है।

रिपोर्ट: श्वेता पांडेय

Ashiki

Ashiki

Next Story