इस वजह से मॉडल को टिंडर ने कर दिया ब्लॉक, जानिए पूरा मामला?

फेमस टिंडर ऐप को लेकर एक मॉडल का दावा है कि उनके बोल्डनेस व हॉटनेस को लेकर उन्हें  ब्लॉक कर दिया है। टिंडर एक पॉपुलर डेटिंग ऐप है जहां हर उम्र के लोग पार्टनर की तलाश में आते हैं। ऐसे ही एक साथी की तलाश में टिंडर पर आई मॉडल को ऐप ने ब्लॉक कर दिया है।

Published by suman Published: February 15, 2020 | 1:52 pm
Modified: February 15, 2020 | 2:15 pm

नई दिल्ली : फेमस टिंडर ऐप को लेकर एक मॉडल का दावा है कि उनके बोल्डनेस व हॉटनेस को लेकर उन्हें  ब्लॉक कर दिया है। टिंडर एक पॉपुलर डेटिंग ऐप है जहां हर उम्र के लोग पार्टनर की तलाश में आते हैं। ऐसे ही एक साथी की तलाश में टिंडर पर आई मॉडल को ऐप ने ब्लॉक कर दिया है। मॉडल ने दावा किया है कि उसे बहुत ज्यादा खूबसूरत और हॉट होने की वजह से ब्लॉक कर दिया गया है। हॉली वैलेंटाइन एक इंस्टाग्राम मॉडल हैं और उनके 1.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 

यह पढ़ें….मनोज तिवारी की दुल्हनियां, झलक देखते ही आप हो जाएंगे फ़िदा

 

हॉली ने बताया कि उसने पहली बार किसी ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर साइन अप किया था।  ट्रैवेल करने के दौरान उसने टिंडर पर अपना प्रोफाइल बनाया। 26 साल की हॉली के अनुसार, ‘मैंने टिंडर का सबसे महंगा पैकेज लिया था जिसमें अपने लोकेशन के मुताबिक पार्टनर चुनने की सुविधा थी।  हॉली का कहना है कि टिंडर पर प्रोफाइल बनाने के बाद उन्होंने अपनी अच्छी-अच्छी और साफ सुधरी पिक्चर्स उस पर अपलोड कर दीं।

 

हॉली ने बताया कि उन्हें ऐसे मैसेज भी मिले थे कि उन जैसी लड़की को टिंडर पर आने की क्या जरूरत पड़ गई और उनकी तस्वीरें रियल नहीं लगती हैं।’ हॉली का कहना था कि वह शर्मीले स्वभाव की हैं और इसलिए वो टिंडर पर आईं थीं। हॉली ने बताया कि उन्हें ऐसे मैसेज भी मिले थे कि उन जैसी लड़की को टिंडर पर आने की क्या जरूरत पड़ गई और उनकी तस्वीरें रियल नहीं लगती हैं।’

 

यह पढ़ें….मोटापे की दवा से होगा कैंसर: एफडीए ने जारी किया चेतावनी

हॉली का कहना था कि वह शर्मीले स्वभाव की हैं और इसलिए वो टिंडर पर आईं थीं। हॉली को रिफंड करने पर टिंडर की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। टिंडर की गाइडलाइन्स के मुताबिक, न्यूड या अश्लील तस्वीरें डालने पर अकाउंट ब्लॉक किया जा सकता है। वहीं हॉली का कहना है कि उन्होंने न्यूडिटी फैलाने वाली कोई फोटो नहीं डाली है और जो फोटो उन्होंने टिंडर प्रोफाइल पर डाली है वैसी वो अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर भी डालती रहती है। हॉली का कहना है कि इंस्टाग्राम पर उनके फोटोज को उनके फैन्स बहुत पसंद करते हैं और उन्होंने वैसी ही तस्वीरें टिंडर पर भी डाली थीं।

    Tags: