×

मां ने किया बेटी संग प्रैंक, उंगली खाते देख बच्ची ने दिया मजेदार रिएक्शन, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मां को अपनी बेटी के साथ प्रैंक करते हुए देखा जा सकता है। अपने मां को उंगली खाते देख बच्ची रोने लगती है। इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Shreya
Published on: 16 Dec 2020 5:15 AM GMT
मां ने किया बेटी संग प्रैंक, उंगली खाते देख बच्ची ने दिया मजेदार रिएक्शन, देखें वीडियो
X
मां ने किया बेटी संग प्रैंक, उंगली खाते देख बच्ची ने दिया मजेदार रिएक्शन, देखें वीडियो

नई दिल्ली: एक मां और बच्चे का रिश्ता सभी रिश्तों से बढ़कर माना जाता है। मां ना केवल अपने बच्चे की परवरिश करती है, बल्कि उसके साथ हंसती खेलती है, साथ में वक्त बिताती है। एक मां हमेशा अपने बच्चों के साथ एक बच्चा बनकर रहती है। साफतौर पर कहा जाए तो मां और बच्चे का रिश्ता किसी दोस्त से कम नहीं होता। इस बात को सच करते हुए कई वाकये भी सामने आते रहते हैं, जो दोनों के बीच खूबसूरत रिश्ते को दिखाते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बच्ची के साथ प्रैंक का वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया वायरल हो रहे वीडियो में एक मां अपनी बेटी के साथ प्रैंक करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मां अपनी बेटी की उंगली खाने का नाटक करती है, लेकिन उस मासूम सी बच्ची को लगता है कि ये सच है, उसकी मम्मी ने उसकी उंगली काट ली है और वो रोने लगती है। इस क्यूट सी वीडियो को @prairievillagemom ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: अब टूटेगा फेसबुक का मकड़जाल, दायर किया गया मुकदमा

मां ने बताया बेटी अब तक है नाराज

वीडियो की शुरूआत में मां अपनी बेटी की उंगली खाने का नाटक करती है। जैसी ही वो उसकी उंगली काटती है, तभी बैकग्राउंड में चबाने की आवाज आने लगती है। मां को ऐसा करते देख बेटी अपनी उंगली देखती है और उसे सच मानकर रोने लगती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए मां ने लिखा है कि मेरी बेटी अभी भी गुस्सा है कि मैंने उसकी अंगुली खा ली।

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर करें शॉपिंग: आई ये अच्छी खबर, मिली खरीदारी करने की सुविधा

वीडियो को किया जा रहा पसंद

इस वीडियो को तीन दिन पहले 13 दिसंबर को शेयर किया गया था। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब तक इसे छह हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों की संख्या में इसे लाइक्स मिल चुके हैं। लोगों को ये वीडियो काफी क्यूट लग रही है और सभी बच्ची की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: tik tok ने fb को पिछाड़ा, सबसे ज्यादा बार डाउनलोड हुआ यह ऐप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story