×

खुलेआम किया प्रेम का इजहार तो यूनिवर्सिटी ने किया बर्खास्‍त, वीडियो वायरल

पड़ोसी देश पाकिस्तान अपने अजीबो गरीब कारनामों से हमेशा सुर्खियों में रहता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में लाहौर यूनिवर्सिटी की एक छात्रा खुलेआम एक लड़के को प्रपोज कर देती है इसके बाद से जो हुआ..

Newstrack
Published on: 15 March 2021 6:25 AM GMT
खुलेआम किया प्रेम का इजहार तो यूनिवर्सिटी ने किया बर्खास्‍त, वीडियो वायरल
X
खुलेआम किया प्रेम का इजहार तो यूनिवर्सिटी ने किया बर्खास्‍त,

नई दिल्लीः पड़ोसी देश पाकिस्तान अपने अजीबो गरीब कारनामों से हमेशा सुर्खियों में रहता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान का राज खोल दिया । जी हां पाकिस्तान के लाहौर यूनिवर्सिटी में एक लड़की खुलेआम एक लड़के को प्रपोज कर देती है इसके बाद से जो हुआ उसे देख आप हैरान रह जाएगे।

क्या है वीडियो में-

यह वीडियो पाकिस्तान के लाहौर विश्विद्याल का है जिसमें पढ़ने वाली एक छात्रा अपने बॉयफ्रेंड को खुलेआम प्रपोज कर रही है इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि लड़की अपने घुटने के बल बैठ कर गुलाब के फूलों का गुलदस्ता फिल्मी अंदाज में अपने बॉयफ्रेंड को दे कर प्रेम का इजहार कर रही है। इसके बाद से लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे के गले लग रहे हैं। इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़की के बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने के बाद वहां बड़ी संख्‍या में भीड़ जमा हो गई और उन्‍होंने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ इसका स्‍वागत किया।

देखें वीडियोः



ये भी देखेंःमराठा ESBC आरक्षण पर SC में सुनवाई शुरू, 5 जजों की बेंच सुन रही दलीलें

खुलेआम प्रपोज के बाद से दोनो प्रेमी जोड़ा के साथ ये क्या हुआ

पाकिस्‍तान के लाहौर यूनिवर्सिटी परिसर में लड़की के अपने बॉयफ्रेंड को खुलेआम प्रपोज करने से बवाल मच गया। इस पूरे घटना का वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर तूफान मच गया है। इस घटना से भड़के लाहौर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दोनों ही छात्रों को बर्खास्‍त कर दिया है। यह फिल्मी नजारा देख लाहौर विश्वविद्याल ने लड़की की इस हरकत से भड़क गया जिसेक बाद से शुक्रवार को यूनिवर्सिटी प्रशासन ने एक पत्र जारी किया और दोनों को बर्खास्‍त करने का फैसला किया है

देखें लोगों का कमेंटः

एक यूजर ने वीडियो को लाइक कर लिखा कि ‘मैरी व्हाइटहाउस ने कहा, उसे लगता है कि आपको बाहर निकलने की जरूरत है’ वहीं एक यूजर ने कहा कि ‘प्रेम का सार्वजनिक प्रदर्शन हमारे मूल्यों के खिलाफ है, यूथ प्रस्ताव के लिए एक सभ्य तरीका अपना सकता था, हम सभी को अपने मूल्यों का सम्मान करना चाहिए।

ये भी देखेंःदेखें वीडियोः जगंल का राजा शेर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप दंग रह जाएगे

आप को बता दें कि इस वायरल वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देख लिया है और लोगों की प्रतिक्रियाएं आना जारी है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story