×

देखें वीडियोः जगंल का राजा शेर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप दंग रह जाएगे

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा  जरिया  बन गया है।इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शेर तालाब के किनारे पानी पी रहा होता है तभी अचानक से कुछ ऐसा होता है जिसे देख आप दंग रह जाएगे..

Newstrack
Published on: 15 March 2021 5:08 AM GMT
देखें वीडियोः जगंल का राजा शेर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख आप दंग रह जाएगे
X
देखें वीडियोः जगंल के राजा शेर के साथ कुछ ऐसा हुआ

नई दिल्लीः आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बन गया है जिससे हर छोटी सी छोटी बात को पूरे विश्व में तेजी से फैल जाता है। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शेर तालाब के किनारे पानी पी रहा होता है तभी अचानक से कुछ ऐसा होता है जिसे देख आप दंग रह जाएगे

क्या है इस वीडियो में

इस वायरल वीडियो में एक शेर तालाब के किनारे पानी पी रहा होता है तभी तालाब में एक कोई जानवर नजर आ रहा है। यह जानवर धीरें-धीरें शेर की ओर बढ़ रहा है। शेर फ्री होकर पानी पी रहा है। शेर को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं है कि कोई जानवर उसकी तरफ तेजी से बढ़ रहा है. तभी शेर की नजर उस जानवर की ओर पड़ती है पहले तो देखने में ऐसा लग रहा था जैसे मानो की कोई मगरमच्छ उसकी और बढ़ रहा है लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि यह जानवर कोई मगरमछ नहीं बल्कि एक कछुआ है। यह कछुआ शेर की ओर बढ़त रहा है लेकिन जब शेर उस कछुआ की तरफ तेजी से बढ़ता है तो कुछआ अपनी जान बचा कर पानी की ओर भागता है।

देखें वीडियोः



ये भी पढ़ेंःशिप्रा नदी विस्फोट मामले में चौंकाने वाला खुलासा, ONGC पता लगाएगी सच

लोगों ने क्या किया कमेंटः

एक यूजर ने वीडियो को लाइक कर लिखा कि न तो जानते हैं कि इस बारे में विकासवादी व्यवहार या व्यवहारिक मनोविज्ञान क्या कहता है, लेकिन इस शक्तिशाली जानवर को इस छोटे कछुए के प्रति कोमल होने के लिए देखें, भले ही उसने उसे नाराज कर दिया हो। हमें इंसानों की तुलना जानवरों से नहीं करनी चाहिए, जानवर हमसे कहीं बेहतर हैं।

ये भी पढ़ेंःNewstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

वही एक यूजर ने लिखा कि यह जानने के लिए उत्सुक है कि क्या कछुआ एक शेर के काटने के दबाव का सामना कर सकता है

आप को बता दें कि इस वीडियो को IFS के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने पसंद किया है अभी भी लोगों का कमेंट आना जारी है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story