×

चांद नवाब की गजब रिपोर्टिंगः पाकिस्तान से पूरी दुनिया में छाए, फिर चर्चा में

रिपोर्टिंग से पूरी दुनिया में छा जाने वाले पाकिस्तान के पत्रकार चांद नवाब एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। इस बार चांद नवाब पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी का इंटरव्यू लेते दिखाई रहे हैं। उनका यह वीडियो...

Newstrack
Published on: 18 March 2021 11:41 AM GMT
चांद नवाब की गजब रिपोर्टिंगः पाकिस्तान से पूरी दुनिया में छाए, फिर चर्चा में
X
चांद नवाब पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी का इंटरव्यू लेते

नई दिल्लीः रिपोर्टिंग से पूरी दुनिया में छा जाने वाले पाकिस्तान के पत्रकार चांद नवाब एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। इस बार चांद नवाब पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी का इंटरव्यू लेते दिखाई रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। बहुत ही अनोखे अंदाज में पत्रकार चांद राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से साक्षात्कार करते हुए नजर आ रहे हैं। यह साक्षात्कार गोल्फ के मैदान में लिया जा रहा

कौन है चांद नवाबः

आप को बता दें कि चांद नवाब पाकिस्तान के सुप्रसिध्द पत्रकार हैं। इनकी पत्रकारीता जगजाहिर है। यह पाकिस्तान के ARY न्यूज चैनल के लिए काम करते हैं। इनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें यह ईद के दिन रेलवे स्टेशन पर रिपोर्टिंग कर रहे थे और इस दौरान उन्हें बहुत सारी रूकावटों का सामना करना पड़ा था, चांद नवाब का वो वीडियो काफी चर्चित हुआ।

देखें वीडियोः



एक और वीडियो हुआ था वायरलः

एक बार औरचांद नवाब सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आए। इस वीडियो में चांद पीटीसी के वक्त अपनी लाइंस भूल गए थे। दरअसल वो 'कराची के पान' पर एक रिपोर्ट कर रहे थे लेकिन पीटीसी के वक्त जब उन्हें बोलना होता है कि 'मियां शाहबाज शरीफ के पान और कराची के बयान पर कराची के आवाम और सियासतदानों में गमों-गुस्सा पाया जाता है, उनका कहना है कि पान हमारी शफाकत है', तो वो इसे भूल जाते हैं। इस लाइन को बोलने के दौरान चांद नवाब कई रीटेक लेते दिखाई दिए। चांद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था।

आखिर चांद के बहाने नवाब कि किया गया यादः

आप को याद तो होगा ही सलमान खान की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान। जिसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब को रोल किया था। जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था।

ये भी पढ़ेंःदिल्ली बाॅर्डर पर वैक्सीन की जरूरत, किसानों और कैदियों पर टिकैत की बड़ी मांग

साक्षात्कार के दौरान क्या कहा अल्वी नेः

आप को बता दें कि इस साक्षात्कार के दौरान जब चांद नवाब ने राष्ट्रपति अल्वी से पाकिस्तान के विकास के बारे में सवाल कर रहे हैं, जिस पर अल्वी ने कहा कि पाकिस्तान विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है। हमारा देश तरक्की कर रहा है।वीडियो शेयर करते हुए नायला ने कैप्शन में लिखा 'चांद नवाब ने राष्ट्रपति अल्वी का गोल्फ खेलते हुए इंटरव्यू लिया है।'

ये भी पढ़ेंःयात्री ध्यान देंः यूपी में कई उड़ानें रद्द, नहीं मिलेगी वाराणसी से दिल्ली-जयपुर हवाई सेवा

वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तान के लोगों ने क्या कहा

चांद नवाब का यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने चांद नवाब की तारीफ करते हुए हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को याद कर किया। एक यूजर ने लिखा कि नवाब तुम पाकिस्तान का चांद हो।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story