×

MLA अदिति सिंह की नेकी: गरीब बुजुर्ग का वीडियो देख पसीजा दिल, ऐसे की मदद

रायबरेली के एक 98 साल के बुज़ुर्ग का ठेले पर चने बेचते हुए वीडियो ट्विटर पर वायरल होने पर अदिति सिंह ने वीडियो को रिट्वीट करते हुए मदद की अपील की। साथ ही आज बुजुर्ग को अपने कैंप आफिस पर बुलाया।

Shivani Awasthi
Published on: 21 Feb 2021 2:41 PM GMT
MLA अदिति सिंह की नेकी: गरीब बुजुर्ग का वीडियो देख पसीजा दिल, ऐसे की मदद
X

रायबरेली- उत्तर प्रदेश के रायबरेली सदर से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह अपने पिता पूर्व विधायक स्व. अखिलेश सिंह के पद चिन्हों पर चल निकली हैं। शनिवार को जब जिले के एक 98 साल के बुज़ुर्ग का ठेले पर चने बेचते हुए वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ, तो न सिर्फ अदिति सिंह ने वीडियो को रिट्वीट करते हुए मदद की अपील की, बल्कि आज उन्होंने बुजुर्ग को अपने कैंप आफिस पर बुलाया।

रायबरेली में 98 साल का बुजुर्ग फुटपाथ पर बेंच रहा था चने

अदिति सिंह ने बुजुर्ग को 11 हजार की सहायता धनराशि सौंपी। साथ ही जल्द से जल्द एक हैंडपम्प की स्थापना व शौचालय निर्माण का भरोसा दिलाया।

ट्विटर पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि शनिवार को ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें 98 साल का एक बुजुर्ग शख्स अपनी जीविका चलाने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहा था। पता चला कि वह बुजुर्ग रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के किसी चौराहे पर चना बेच रहा था। अनुज सिंह नाम के एक युवक ने बुजुर्ग का वीडियो वायरल कर दिया और ट्विटर पर एक संदेश पोस्ट करते हुए जिले के अधिकारियों व अन्य नेताओं से मदद करने की अपील की।

ये भी पढ़ेँ- गंगा नदी में ट्रैफिक नियम, काशी वालों को करना होना पालन, तैयार हुआ प्लान

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने बढ़ाए मदद को हाथ

मामला सदर विधायक अदिति सिंह के संज्ञान में आया तो वह भी सक्रिय हो गईं। बिना टैग के ट्रेंड हो रहे जनपद के इस वीडियो पर की जा रही अपील को संज्ञान मे लेते हुए अदिति सिंह ने अनुज सिंह से बुजुर्ग दादा से उनकी मुलाकात कैसे कराने का अनुरोध किया।

Raebareli Poor Elder Video Viral MLA Aditi Singh Gives 11 Thousand Rupees

दिए 11 हजार रूपए

इस अनुरोध पर आज अनुज सिंह 98 वर्षीय बुजुर्ग विजयपाल सिंह को लेकर सदर विधायक अदिति सिंह के कैंप कार्यालय पहुंचे। जहां पर सदर विधायक ने उनसे कुशलता पूछी। उनका दुख-दर्द जाना और फिर 11000 रूपए की सहायता धनराशि सौंपी। साथ ही जल्द से जल्द एक हैंडपम्प की स्थापना व शौचालय निर्माण का भरोसा दिलाया।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story