×

महाशिवरात्रि पर ट्विट करना सोनू सूद को पड़ा भारी, अब जमकर हो रहे ट्रोल

महाशिवरात्रि पर सोनू सूद द्वारा किए गए ट्वीट को लेकर अचानक से सोनू सूद को ट्रोल किया जाने लगा। और देखते ही देखते ट्विटर पर #WhoTheHellAreUSonuSood (आखिर तुम होते कौन हो सोनू सूद) ट्रेंड करने लगा।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 12:53 PM GMT
महाशिवरात्रि पर ट्विट करना सोनू सूद को पड़ा भारी, अब जमकर हो रहे ट्रोल
X
महाशिवरात्रि पर ट्विट करना सोनू सूद को पड़ा भारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हमेशा से ही जरूरतमंदों की मदद के लिए आग आए है। और इसी वजह से लोग उन्हें गरीबों के लिए मसीहा करने लगे है। लेकिन शायद कुछ लोगों को सोनू सूद का ये मसीहा अवतार पसंद नहीं आया। जिसकी वजह से महाशिवरात्रि पर सोनू सूद द्वारा किए गए ट्वीट को लेकर अचानक से सोनू सूद को ट्रोल किया जाने लगा। और देखते ही देखते ट्विटर पर #WhoTheHellAreUSonuSood (आखिर तुम होते कौन हो सोनू सूद) ट्रेंड करने लगा।

ट्विटर पर ट्रोल हुए सोनू सूद

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई सोनू सूद से मदद की अपील करते है और सोनू सूद उन जरूरतमंदों की मदद को आगे भी आते है। और जिसकी वजह से लोग उनकी प्रशंसा भी करते है, लेकिन कुछ लोग शायद रात दिन सोशल मीडिया पर हो रही उनकी तारीफ को हजम नहीं कर पाये।



जिसकी वजह से महाशिवरात्रि के मौके पर जैसे ही सोनू सूद ने शिवरात्रि पर लोगों से मदद करने की अपील की, जिसकी वजह से लोग भड़क गए और उन्हें ट्रोल करने लगे। साथ ही #WhoTheHellAreUSonuSood के हैशटैग के साथ उन्हें काफी बुरा-भला कह रहे हैं।

ये भी देखिये: ममता पर हमले से गर्मायी सियासत, कांग्रेस-भाजपा ने घेरा तो टीएमसी बिफरी



ट्रोल कर कहीं ये बाते

यूजर्स सोनू सूद को हैशटैंग के साथ ट्रोल कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, 'प्लीज हमें हिंदू धर्म के बारे में फ्री का ज्ञान मत बांटो। यह वास्तव में बहुत शर्मनाक है।' वहीं एक ने लिखा, 'यह अच्छी बात है कि सोनू ने लॉकडाउन के समय लोगों की मदद की थी मगर इससे उन्हें इस बात का अधिकार नहीं मिल जाता कि वह हिंदुओं से ऊपर हो जाएं और उन्हें बताएं कि उन्हें कैसे त्योहार मनाना है।' कोई उनके इस ट्वीट को शर्मनाक बता रहा तो कोई ट्वीट का स्क्रीशॉट लेकर और कोई उनके मीम्स बनाकर सोनू सूद को ट्रोल कर रहा।

जाने क्या किया था ट्विट

महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर फैंस से अपील की और लिखा ‘शिव भगवान की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं किसी की मदद करके महाशिवरात्रि मनाएं। ओम नमः शिवाय । जो बहुत लोगों को पंसद नहीं आया



ये भी देखिये: डिलीवरी से पहले वर्कआउट में व्यस्त नीति, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते आई नजर, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story