×

मछली पकड़ने गए बच्चे को खींच ले गया मगमच्छ, फिर जो हुआ जानकर उड़ जाएंगे होश

मगरमच्छ का नाम सुनते ही मन में डर लगने लगता है. पानी का बादशाह कहें जाने वाला मगरमच्छ बडे से बड़े जानवर को निगलने की ताकत रखता है. इतना ही नहीं छोटे-छोटे जानवर को वो पल भर में निगल लेता है. मगरमच्छ को बस एक मौके की तलाश होती है कि मौका मिला नहीं वो झट से किसी को भी अपना निवाला बना लेता है. जिसकी वजह से हर कोई मगरमच्छ से खौफ खाता है. आइये आपको बताते है ऐसा ही एक वाकया.

APOORWA CHANDEL
Published on: 6 March 2021 9:17 AM GMT
मछली पकड़ने गए बच्चे को खींच ले गया मगमच्छ, फिर जो हुआ जानकर उड़ जाएंगे होश
X
मछली पकड़ने गए बच्चे को खींच ले गया मगमच्छ, फिर जो हुआ जानकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: मगरमच्छ का नाम सुनते ही मन में डर लगने लगता है. पानी का बादशाह कहें जाने वाला मगरमच्छ बड़े से बड़े जानवर को निगलने की ताकत रखता है. इतना ही नहीं छोटे-छोटे जानवर को वो पल भर में निगल लेता है. मगरमच्छ को बस एक मौके की तलाश होती है कि मौका मिला नहीं वो झट से किसी को भी अपना निवाला बना लेता है. जिसकी वजह से हर कोई मगरमच्छ से खौफ खाता है. आइये आपको बताते है ऐसा ही एक वाकया.

8 साल के बच्चे को निगल गया मगरमच्छ

ये घटना इंडोनेशिया की है. जहां बेन्गैलोन जिले में एक 26 फीट लंबे मगरमच्छ ने 8 साल के बच्चे को निगल लिया. बाद में मगरमच्छ का पेट चीरकर बच्चे के शव को बाहर निकाला गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मृत बच्चे का नाम दिमस मुल्कान सपुत्रा था. और वो अपने पिता के साथ पानी के पास मछली मारने के लिए के लिए गया था. वहीं अचानक एक मगरमच्छ पानी से निकल कर बाहर आ गया और जल्दी से बच्चे को खींचकर पानी के अंदर ले गया.

ये भी देखिये: भगवान के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालु को हाथी ने मार डाला, लोगों ने भागकर बचाई जान

पेट चीरकर निकाला गया शव

बच्चे के पिता ने जैसे ही देखा कि मगरमच्छ उसके बच्चे को खींचकर ले जा रहा है, तो उन्होंने पानी में छलांग लगाई और तैरते हुए मगरमच्छ के पास पहुंचे. और मगरमच्छ को मुक्का मारकर बच्चे को छुड़ाने की कोशिश की. पर वो बच्चे को बचाने में असफल रहे. जिसके बाद घटना के अगले दिन मगरमच्छ को पकड़ लिया गया और उसका पेट चीरकर बच्चे के शव को बाहर निकाला गया. आपकों बता दें कि इससे पहले भी इंडोनेशिया में एक बच्चे को मगरमच्छ ने मार दिया था. लेकिन बच्चे का शव अभी तक बरामद नहीं हो सका.

ये भी देखिये: तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी: सोशल मीडिया पर शेयर किये 3 पोस्ट, कहा- अब मैं…

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

APOORWA CHANDEL

APOORWA CHANDEL

Next Story