×

हाथी के बच्चे का ब्रेक डांस देख आ जायेगा जोश, देखें वायरल वीडियो

कोरोना के कहर के बीच कुछ भी अच्छा देखने को नहीं मिल रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर ऐसे फनी वीडियोज वायरल हो रहा हैं जिसे देखकर किसी का भी मन प्रसन्न हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो लॉकडाउन के बीच वायरल हो रहा है जिसमें एक हाथी का बच्चा बीच सड़क पर उस समय लोटपोट हो गया

suman
Published on: 3 May 2020 3:59 PM GMT
हाथी के बच्चे का ब्रेक डांस देख आ जायेगा जोश, देखें वायरल वीडियो
X

नई दिल्ली: कोरोना के कहर के बीच कुछ भी अच्छा देखने को नहीं मिल रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर ऐसे फनी वीडियोज वायरल हो रहा हैं जिसे देखकर किसी का भी मन प्रसन्न हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो लॉकडाउन के बीच वायरल हो रहा है जिसमें एक हाथी का बच्चा बीच सड़क पर उस समय लोटपोट हो गया जब उसपर पानी की बौछार की गईदरअसल, इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, हाथी को पानी पसंद है लेकिन हाथी के बच्चे को उससे ज्यादा पानी पसंद है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि जैसे ही हाथी के बच्चे को शॉवर से नहलाया जाता है वह एकदम से जमीन पर लेटने लगता है। धीरे-धीरे बीच सड़क पर ही लोट-पोट हो जाता है।

यह पढ़ें...सुनील भराला ने चिकित्सकों की मांग को CM योगी तक पहुंचाया, मुख्यमंत्री ने तत्काल लिया संज्ञान



इस बच्चे की यह क्यूट हरकत देख हर कोई हंस रहा है। वहां मौजूद लोग इसका वीडियो बनाते भी दिखे। इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया। देखते ही देखते इसे कई लोग पोस्ट करने लगे। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं।यह वीडियो वायरल हो रहा है।

यह पढ़ें...मजदूरों से टिकट के पैसे लेने पर अखिलेश ने सरकार से पूछा, कहां गए पीएम केयर फंड के रुपए?

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story