×

सब्जी बेचने का स्टाईलः 'पांडेय जी' का वीडियो वायरल, अंदाज के लोग हुए दीवाने

झारखंड का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स सलमन खान के अंदाज में सब्जियां बेच रहा है इस शख्स के अंदाज को देख लोग इसके कायल हो गये ..

Newstrack
Published on: 21 March 2021 7:16 AM GMT
सब्जी बेचने का स्टाईलः पांडेय जी का वीडियो वायरल, अंदाज के लोग हुए दीवाने
X
सब्जी बेचने का स्टाईलः 'पांडेय जी'

झारखंडः सोशल मीडिया इन दिनों एक ऐसा जरिया बन गया है जिससे हर छोटी सी छोटी बात लोगों तक आसानी से पहुंच जाती है। बीते दिन पुणे से एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें एक ऑटो ड्राइवर डांस करते हुए दिखाया गया। कुछ ऐसा ही वीडियो इस समय इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है जिसमें एक सब्जी वाला सलमन खान के अंदाज में सब्जियां बेच रहा है। इसका यह अंदाज देख आप को सलमान खान के इस फिल्म की याद आ जाएगी ।

क्या है इस वायरल वीडियो में

इस वीडियो में एक शख्स बड़े स्टाइल के साथ माथे पर पगड़ी आंखों पर चश्मा और हाथों में घड़ी पहन कर ठेले पर म्यूजिक के साथ डांस करते हुए सब्जी बेच रहा है। इस सब्जी वाले का या अनोखा अंदाज देख सलमान खान की फिल्म दबंग की याद आ रही है। जिसमे सलमान ने चुलबुल पांडेय का रोल प्ले किया। इस चुलबुल अंदाज को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

देखें वीडियोः



किस जगह का है वीडियोः

ये भी पढ़ेंःअब यहां के मुख्यमंत्री को हटाने की उठी मांग, चुनावों को लेकर दिया बड़ा बयान

आपको बताते चलें कि यह वीडियो झारखंड के धनबाद से वायरल हो रहा है।

आखिर कौन है चुलबुल पांडेः

आंखों पर चश्मा और हाथों में घड़ी पहनकर चुलबुल पांडे वाले अंदाज वाले युवक का नाम रितेश पांडे है। इस युवक को घनबाद के लोग चुलबुल पांडे जी के नाम से बुलाते हैं। धनबाद के हीरापुर डीएस कॉलोनी के रहने वाले रितेश पांडे सुबह से रात तक सड़कों पर ठेला लेकर नाचते हुए सब्जी बेचते हैं। इनका सब्जी बेचने का यह स्टाइल पूरे धनबाद प्रसिद्ध है। पांडे जी के थिरकते कदम लोगों का दिल जीत लेते हैं। सबसे अहम बात यह है कि लोग इनकी सब्जियां खूब खरीदते हैं। और इनकी आने का इंतजार करते हैं।

आपको बताते चलें कि 17 सेकंड का इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। और लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। इनके इस अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

क्या कहना है रितेश पांडे काः

ये भी पढ़ेंःअसम में मोदी Live: कांग्रेस के इस सवाल का दिया जवाब, बोले-फिर BJP सरकार

बताते चलें कि सब्जी बेचने वाले रितेश पांडे से जब पूछा गया कि उनका यह सब्जी बचने का स्टाइल ऐसा क्यो है तो रितेश का कहना है कि वह लोगों का मनोरंजन इसलिए करते हैं। ताकि लोग उनकी सब्जियों को ज्याद से ज्यादा खरीदें। जिससे वह अपने परिवार का ठीक तरह से पालन पोषण कर सके।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story