×

मगरमछों के चंगुल से खुद को कैसे बचाया, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक बत्तख मगरमछों के झुंड में चला जाता है।इस वीडियो में मगरमछों का झुंड समुद्र के किनारे आराम फरमा रहे है। तभी अचानक से एक बत्तख मगरमच्छ के झुंड में चला जाता है। बत्तख को अपनी तरफ आते देख एक मगरमच्छ उसके तरफ झपटता है।

Shweta Pandey
Published on: 22 Feb 2021 9:06 AM GMT
मगरमछों के चंगुल से खुद को कैसे बचाया, वीडियो हुआ वायरल
X
एक बत्तख मगरमछों के झुंड में चला

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक बत्तख मगरमछों के झुंड में चला जाता है। जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं क्या है इस वीडियो में-

इस वीडियो में मगरमछों का झुंड समुद्र के किनारे आराम फरमा रहे है। तभी अचानक से एक बत्तख मगरमच्छ के झुंड में चला जाता है। बत्तख को अपनी तरफ आते देख एक मगरमच्छ उसके तरफ झपटता है। बत्तख अपनी समझदारी दिखाते हुए मगरमच्छ से अपनी जाने बचाने के लिए आगे बढ़ता है। उस वक्त एक और मगरमच्छ बत्तख की तरफ यमराज बन कर बढ़ता है। बेजान बत्तख उन मगरमछों के बीच से खुद को बचाने में सफल हो जाता है। आप को बता दें कि बत्तख कि यह समझदारी देख लोगों ने खूब सराहा है।



ये भी पढ़ेःBJP नेता से अभद्रता: पूर्व MP अकबर पर लगा आरोप, दर्ज हुई शिकायत

इस वीडियो के बारे में क्या कहना है लोगों काः

एक शख्स इस वीडियो को लाइक करते हुए लिखा है कि “बत्तख गलत जगह चला गया था”।

डोर्सेटडैड ने लिखा है “कि बत्तख बहुत ही किस्मत वाला है कि वह मौत के मुंह से बच कर आ गया।,

डेल बैरी नाम के युवक ने रिट्वीट करते हुए लिखा है कि “जब ऐसा होता है कि आप जानते है आप मौत के मुंह में जा रहे है तो खुद को कैसे बचाएं,।

कितने लोगों ने पसंद कियाः

इस तरह से इस वीडियो को तकरीबन लाखों लोगों ने पसंद किया है। आप को बता दें कि यह अनोखा वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। लोग इस वीडियो को देख कर अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे है । बत्तख की समझदारी ने सब का मन मोह लिया है। एक पक्षी होकर किस तरह से खुद को मगरमछों का निवाला बनने से बचा लेता है। यह खूनखार मगरमच्छ आज इस बेजान पक्षी का अपना डिनर बना लिए होता। इस वीडियो को लोग तेजी से शेयर कर रहे हैं।

Shweta Pandey

Shweta Pandey

Next Story