×

उबर पैसेंजर ने ड्राइवर का उतारा मास्क, बोली -मुझे कोरोना है, जानें पूरा मामला

फेमस कैब सर्विस उबर ने महामारी शुरू होने के बाद से ही ये सुनिश्चित कर दिया कि सभी ड्राइवर फेस मास्क पहनें और यात्रियों को सुरक्षित और आरामदायक रखने के लिए सभी सावधानियों का पालन करें। हालांकि बहुत सारे यात्री ऐसे हैं जो फेस मास्क नहीं पहन रहे हैं।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 7:18 AM GMT
उबर पैसेंजर ने ड्राइवर का उतारा मास्क, बोली -मुझे कोरोना है, जानें पूरा मामला
X
उबर पैसेंजर ने ड्राइवर का उतारा मास्क

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क पहनना बहुत जरूरी है। और कई देशों की सरकार इस पर खास जोर दे रही है। लेकिन अभी भी बहुत से ऐसे लोग है जो मास्क पहनने से कतराते हैं। जिस कारण फिर से कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं। सैन फ्रांस्सिको का ऐसा ही एक मामला काफी चर्चा में है। आइये जानते है क्या है पूरा मामला।

मास्क को लेकर उबर पैसेंजर की बदतमीजी

फेमस कैब सर्विस उबर ने महामारी शुरू होने के बाद से ही ये सुनिश्चित कर दिया कि सभी ड्राइवर फेस मास्क पहनें और यात्रियों को सुरक्षित और आरामदायक रखने के लिए सभी सावधानियों का पालन करें। हालांकि बहुत सारे यात्री ऐसे हैं जो फेस मास्क नहीं पहन रहे हैं। सैन फ्रांस्सिको में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां उबर ड्राइवर ने तीन महिला पैसेंजर को जब अपनी गाड़ी में बैठाया, तो उनमें से एक पैसेंजर ने मास्क नहीं पहना हुआ था। जब ड्राइवर ने पैंसेजर से मास्क पहनने को कहा, तो उसने कहा कि उसके पास मास्क नहीं है। ड्राइवर ने आगे जाकर एक दुकान के पास गाड़ी रोक दी जिससे वह मास्क खरीद सके। लेकिन पैंसेजर ने ड्राइवर की बात नहीं सुनी और वह बदतमीजी पर उतर आई और उसने ड्राइवर को अपशब्द कहना शुरू कर दिया।

ये भी देखिये: खौफ में चीन-पाकिस्तान: भारत आएगा खतरनाक ड्रोन, की थी लादेन की जासूसी

ड्राइवर का फेंका फोन

जब ड्राइवर ने कहा कि आप इससे उतर जाये मैं आपको आगे नहीं ले जा पाऊंगा तो उसने ड्राइवर का मोबाइल छीन लिया और फेंक दिया। इतना ही नहीं वह ड्राइवर के ऊपर खाँसने भी लगी और बोली मुझे कोरोना है कोरोना,जिसके बाद उसके साथ बैठे उसके साथी जोर-जोर से हंसने लगे। पैंसेजर की ये पूरी बदतमीजी एक कैमरे में कैद हो गई।

उबर ड्राइवर्स में आक्रोश

इस घटना के बाद ही उबर ड्राइवर्स में आक्रोश है पुलिस भी उन महिलाओं की तलाश में जुटी है।

ये भी देखिये: काशी: महाशिवरात्रि के अवसर पर गंगा नदी में स्नान करते श्रद्धालु, देखें तस्वीरें

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story