×

रोटी पर थूकने का चलन: फिर मुस्लिम युवक का वीडियो वायरल, गाजियाबाद की घटना

एक बार फिर तंदूरी रोटी पर थूकने का वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो में एक युवक तंदूरी रोटी बनाने के बाद एक-एक कर सभी रोटियों पर थूक लगा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर....

Newstrack
Published on: 13 March 2021 8:07 AM GMT
रोटी पर थूकने का चलन: फिर मुस्लिम युवक का वीडियो वायरल, गाजियाबाद की घटना
X
टी पर थूकने का चलन: फिर मुस्लिम युवक का वीडियो वायरल, गाजियाबाद की घटना

यूपीः एक बार फिर तंदूरी रोटी पर थूकने का वीडियो सामने आया है। इस वायरल वीडियो में एक युवक तंदूरी रोटी बनाने के बाद एक-एक कर सभी रोटियों पर थूक लगा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर युवक का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोः

आप को बता दें कि इस समय एक शादी समारोह का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स तंदूरी रोटियों पर थूक लगा रहा है। यह पूरी घटना किसी ने चुपके से कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है।



ये भी पढ़ेंःझारखण्ड: कल्याण गुरूकुल में हुनरमंद बन रहे युवा, आदिवासी समाज हो रहा लाभांवित

कहा का है यह वायरल वीडियो

बता दें कि यह वीडियो यूपी के गाजियाबाद जिले के भोजपुर इलाके का है। इस वीडियो के वायरल होते ही गाजियाबाद पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस इस युवक से पूछताछ कर रही है।

इसे पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटना

बीते दिन पहले एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था । जिसमें एक युवक शादी समारोह के दौरान तंदूरी रोटियों पर थूक लगा रहा है जिसके बाद से वीडियो वायरल होने के बाद से तहलक मच गया। इस मामले की जानकारी हिंदू जागरण मंच ने मेरठ पुलिस को दिया था। यह घटना अरोमा गार्डेन गढ़ के मेरठ में हुआ था। जिसमें युवक का नाम नौशाद था। इसके बाद मेरठ पुलिस ने छानबीन के दौरान पाया की नौशाद यह काम लगभग 15 से 16 वर्ष से करता आ रहा है।

ये भी पढ़ेंःकिसान मांग रहा न्याय: 2 दिन पैदल चलकर पहुंचा DM ऑफिस, लगाई इंसाफ की गुहार

नौशाद ने इस घटना का अंजाम कोरोना फैलान के लिया किया था। जिसके बाद से नौशाद पर पुलिस ने आईपीसी के धारा 269 270 118 और पैंडमिक एक्ट का सेक्सन 03 लगा था। आप को बात दें कि यह वीडियो वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर लोगों का कमेंट आ रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story