×

तड़ातड़ चले लाठी-डंडे: हिंसा में एक दर्जन लोग घायल, वीडियो देख हिल जाएंगे आप

बागपत में अचानक से लाठी डंडे लेकर दो दुकानदार और उनके यहां काम करने वाले कारीगर एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आने लगे। एक दूसरे पर लाठी डंडे और लात घूंसों से हमला करने लगे। इससे मोके पर भगदड़ मच गई।

Shreya
Published on: 22 Feb 2021 12:52 PM GMT
तड़ातड़ चले लाठी-डंडे: हिंसा में एक दर्जन लोग घायल, वीडियो देख हिल जाएंगे आप
X
तड़ातड़ चले लाठी-डंडे: हिंसा में एक दर्जन लोग घायल, वीडियो देख हिल जाएंगे आप

बागपत: खबर उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से सामने आ रही है, जहां पर ग्राहकों को लेकर दो दुकानदार आपस में भिड़ गए। जिसके बाद जमकर लाठी डंडे और लात-घूंसे चले। सरेराह की गई इस गुंडई से अफरा तफरी मच गई और करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों से आठ लोगों को हिरासत में ले लिया है। पूरा मामला बागपत के बड़ौत का बताया जा रहा है।

अचानक से खून के प्यासे बने दुकानदार

लाइव मारपीट की ये तस्वीरें बागपत के बड़ौत इलाके के अतिथि भवन मार्केट की हैं। अचानक से लाठी डंडे लेकर दो दुकानदार और उनके यहां काम करने वाले कारीगर एक दूसरे के खून के प्यासे नजर आने लगे। एक दूसरे पर लाठी डंडे और लात घूंसों से हमला करने लगे। इससे मोके पर भगदड़ मच गई। जिसका जिसपर भी दांव लगा उसने उसी से बदला ले लिया।

यह भी पढ़ें: कानपुर: DCM की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

ग्राहक को बुलाने के लिए हुई कहासुनी

मारपीट की इस घटना में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए, लेकिन फिर भी मारपीट रूकने का नाम नहीं ली। पास ही खड़े किसी शख्स ने मोबाइल में इस पूरी घटना को कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि आस पास दो दुकानदार चाट की दुकान लगाते हैं। इनमें ग्राहक बुलाने को लेकर कहासुनी हुई जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई।

देखें वीडियो-



यह भी पढ़ें: UP Budget किसान विरोधी: ऐसा क्यों कहा RLD ने, बजट को बताया विकासहीन

पुलिस ने आठ लोगों को लिया हिरासत में

हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाई और दोनों पक्ष के आठ लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट- पारस जैन

यह भी पढ़ें: औरैया: सपा व्यापार सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष का हुआ भव्य स्वागत, शामिल हुए ये लोग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story