×

देखा है कही बिल्ली को वर्कआउट करते हुए, इस वीडियो को देखकर आ जाएगा मजा

बिल्लियां सभी को पंसद होती हैं। यही कारण है कि लोग उन्हें अपने घर में पालते है। आप ने हाथी को पैंट शर्ट में देखा होगा। लेकिन क्या आप ने बिल्ली को वर्कआउट करते हुए..

Newstrack
Published on: 30 March 2021 11:09 AM GMT
देखा है कही बिल्ली को वर्कआउट करते हुए, इस वीडियो को देखकर आ जाएगा मजा
X
देखा है कही बिल्ली को वर्कआउट करते हुए

नई दिल्लीः बिल्लियां सभी को पंसद होती हैं। यही कारण है कि लोग उन्हें अपने घर में पालते है। आप ने हाथी को पैंट शर्ट में देखा होगा। लेकिन क्या आप ने बिल्ली को वर्कआउट करते हुए देखा है। जी हां आप ने सही सुना। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बिल्ली वर्कआउट करते हुए दिख रही है।

क्या है वीडियोः

इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बिल्ली गाड़ी के नीचे लेटकर वर्कआउट करते हुए नजर आ रही है। इस देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि बिल्ली सिक्स पैक एब्स के लिए वर्कआउट कर रही है। इस वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया।

देखें वीडियोः



लोगों का रिएक्शनः

इस वीडियो को लाइक कर एक यूजर लिखा है कि वह सिर्फ लीवर के रूप में कार की बम्पर का उपयोग करके अपनी जीभ से अपनी छाती की सफाई कर रहा है। मैं भी ऐसा ही करता हूं

ये भी पढ़ेंःबेघर हुए शख्स की इस तरह पलटी किस्मत, 12 लाख मिलने पर निकल आये आसूं

वही एक ने लिखा कि मैंने COVID 15 के बारे में सुना है, लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह सब एक बिल्ली पर था। एक ने लिखा कि बिल्ली के सिर के अंदर: "जब मुझे वह 6-पैक मिलता है, तो मैं अपने मालिक को आंखों में देखते हुए अलमारियों से भारी और अधिक महंगा सामान धक्का दे सकता हूं।"लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

अबतक लाखों लोगों ने देखा यह वीडियोः

ये भी पढ़ेंःदिल्ली के कश्मीरी गेट पर लगी भीषण आग, मची चीख-पुकार, पहुंची दमकल की टीमें

आप को बताते चले कि इस वायरल वीडियो को अबतक 17 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हजारों लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। वीडियो देखने के बाद तो कुछ लोगों की हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं। क्योंकि किसी ने बिल्ली को इस तरह वर्कआउट करते हुए नहीं देखा है। फिलहाल इस वीडियो पर लोगों का मजेदार कमेंट आना जारी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story