×

टांग प्रदर्शन : दिलवा सकता है आपको लाखों, देखिए अनरियलिस्टिक स्टोरी का सच

जिसके बाद जेसिका ने इस काम को चुना। शुरुआत में उन्हें खुद भी इस काम को लेकर हंसी आई। उन्हें लगा कि आखिर पैर को देखकर लोगों को कैसे सेक्सुअल प्लेजर मिल सकता है।

suman
Published on: 7 Jan 2021 3:32 AM GMT
टांग प्रदर्शन : दिलवा सकता है आपको लाखों, देखिए अनरियलिस्टिक स्टोरी का सच
X
लड़की सिर्फ अपने पैरों को दिखाकर ही कमाती है लाखों रूपये

लखनऊ :आज के वक्त में कमाई के माध्यम का कोई अंत नहीं है। किसी भी आइडिया के साथ लोग अच्छी कमाई कर सकते हैं। लोग पैसा कमाने के लिए कई तरह से मेहनत करते है। कोई नौकरी करता है तो कोई खुद का बिजनेस करता है। कोई ट्रैवल करके पैसे कमा रहा है तो कोई अपने पैर दिखाकर। एक मॉडल ऐसी भी है जो अपने पैर दिखाकर कमाई कर रही है। कनाडा की जैसिका ग्लॉउड के कमाई की तरीका बेहद ही चौंकाने वाला है।

हर घंटे हजारों पाउंड

जैसिका एक ऐसी लड़की है जो सिर्फ अपने पैरों से ही लाखों रूपये कमाती है। कनाडाई मॉडल अपने पैरों को देखकर लाखों बनाती है जेसिका ग्लौड की कनाडा में आय आश्चर्यजनक है, जैसिका अपने पैरों से लाखों की कमाई करती है। 32 साल की जैसिका अपने खूबसूरत पैरों के फोटोज शेयर कर पैसे कमाती है। वो अपने पैरों से हर घंटे हजारों पाउंड की कमाई करती है।

girl leg

यह भी पढ़ें...मां-बेटी का अनमोल रिश्ता: एक-दूसरे में बसती जान, जानें फिर क्यों होता है मनमुटाव

सेक्सुअल प्लेजर

दरअसल लोगों को उनके पैरों को देखकर सेक्सुअल प्लेजर मिलता है। इसके लिए एक ऑनलाइन कंपनी ने विज्ञापन दिया था, जिसके बाद जेसिका ने इस काम को चुना। शुरुआत में उन्हें खुद भी इस काम को लेकर हंसी आई। उन्हें लगा कि आखिर पैर को देखकर लोगों को कैसे सेक्सुअल प्लेजर मिल सकता है।

girl leg

यह भी पढ़ें...पूरे शरीर पर है टैटू, कोई भी जगह नहीं छोड़ी इस लड़की ने, फिर जो किया..

फिर जेसिका ने सोचा कि वह अपने पैरों को दिखाकर सेक्सुअल प्लेजर दे सकती है। जेसिका ने एक ऑनलाइन कंपनी की घोषणा के बाद यह काम करने का फैसला किया, जब उसने पहली बार इस बारे में खुद हँसा था। लेकिन बाद में उन्हें मज़ा आने लगा कि लोग उनके पैरों को देखने के लिए पैसे देते है। और वो घर बैठे लाखों कमाती है।

girl leg

जेसिका कहती हैं कि कुछ लोग तो उनके पैरों की तस्वीरें देखकर उन्हें मैसेज भी करते हैं। उन्हें अजीबोगरीब संदेश भेजते हैं। कुछ लोग तो उनके पैर के कुछ हिस्सों को लेकर पागल है।

suman

suman

Next Story