×

कौन है ये विदेशी लेडी सिंगर, जिसने लता के गाए गाने पर जीत लिया जजों का दिल

यह युवती बड़ी ही सादगी के साथ भारत की मशहूर गायिका लता मंगेशकर द्वारा गाया गया गाने पर परफॉमेश करती हुई दिख रही है। यह यंग महिला गीतकार का नाम औयकु गुल है जो अंकारा, तुर्की की बतायी जा रही है जिसकी उम्र 20 साल है।

Dharmendra kumar
Published on: 14 Feb 2021 2:36 PM GMT
कौन है ये विदेशी लेडी सिंगर, जिसने लता के गाए गाने पर जीत लिया जजों का दिल
X
भारतीय सिनेमा जगत में आने का सपना सभी का होता है, लेकिन यहां पर अपनी एक अलग पहचान बनाना बहुत ही मुश्किल काम होता है।

नई दिल्लीः भारतीय सिनेमा जगत में आने का सपना सभी का होता है, लेकिन यहां पर अपनी एक अलग पहचान बनाना बहुत ही मुश्किल काम होता है। सोशल मीडिया पर इस वक्त एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी लोग दंग हैं। इस वीडियो को एक ट्विटर अकाउंट से वायरल किया गया है जिसमें एक विदेशी युवती गाने गाते हुए दिखायी गई है।

यह युवती बड़ी ही सादगी के साथ भारत की मशहूर गायिका लता मंगेशकर द्वारा गाया गया गाने पर परफॉमेश करती हुई दिख रही है। यह यंग महिला गीतकार का नाम औयकु गुल है जो अंकारा, तुर्की की बतायी जा रही है जिसकी उम्र 20 साल की है जिसमें एक सिंगिंग शो "दिल है हिंदुस्तानी-2" में भाग लिया है। ये दिल तुम बिन कहीं लगता नहीं हम क्या करें, तसव्वुर में कोई बसता नहीं हम क्या करें।

मंगेशकर ने इजाजत फिल्म में गाया था ये गाना

यह गाना गा कर औयकु ने सभी जजों के दिल को छू लिया जिसे सुनने के बाद सभी जज हैरतअंगेज हो गये। आप को बता दें कि यह गाना लता मंगेशकर ने इजाजत फिल्म में गाया था। यह गाना आज भी लोगों के जुबां पर रहता है लोग इस गाने को हमेशा गुनगुनाते रहते है यह सदाबहार गाना आज भी एक यादों में बसा हुआ है। औयकु ने जब इस गाने को गाया तो सभी को सुरकोकिला लतामंगेशकर की याद आने लगी।



ये भी पढ़ें...SSP ने दिखाई दरियादिली: छात्र की ऐसे की मदद, सभी कर रहे वाह वाही

सोशल मीडिया पर रिकार्ड तोड़ दिया

लोगों ने इस वीडियो को खूब सराहा है सोशल मीडिया पर इस गाने ने रिकार्ड तोड़ दिया है। इंटरनेट पर बहुत से कमेंट किया गया है। किसी ने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखा कि कौन हैं किसी ने कहा बहुत बढ़िया गजब का। इसी तरह से अबतक इस वीडियो को लाखों लोगों ने पंसद किया है। लोगों ने इस वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...माता बनी कुमाता: मासूम बेटियों के साथ किया ऐसा, वीडियो हुआ वायरल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story