×

दाऊद खोलेगा राज! बॉलीवुड से लेकर डी कंपनी पर हो सकता है ये खुलासा

मोदी सरकार दाऊद इब्राहिम को भारत ला सकती है। दाऊद भारत आया तो कई बड़े राज से पर्दा हट जाएगा। दाऊद उसके नेटवर्क और बॉलीवुड कनेक्शन का खुलासा कर सकता है।

Shivani
Published on: 23 Aug 2020 6:52 AM GMT
दाऊद खोलेगा राज! बॉलीवुड से लेकर डी कंपनी पर हो सकता है ये खुलासा
X
Dawood Ibrahim may revealed bollywood connection D company

लखनऊ: भारत के सबसे बड़े दुश्मन दाऊद इब्राहिम का नाम एक बार फिर चर्चा में हैं। पाकिस्तान के आतंकियों पर वित्त प्रतिबंध संबंधी कार्रवाई के बाद ये स्पष्ट हो गया है कि दाऊद कराची में ही है। हालांकि दुनियाभर में भारत के दावों की सच्चाई और पाकिस्तान सरकार का झूठ बेनकाब होने पर देर शाम पाकिस्तान की ओर से बयान जारी कर कहा गया कि दाऊद उनके देश में नहीं है। हालाँकि मोदी सरकार जो शुरू से दाऊद को भारत लाने का वादा कर रही थी, अब उसे देश लाने की तैयारी कर सकती है। ऐसे में अगर दाऊद भारत आता है तो कई बड़े राज से पर्दा हट जाएगा।

मोदी सरकार दाऊद को ला सकती है भारत वापस

मुंबई बम धमाकों के मास्टर माइंड दाऊद इब्राहिम को पाकिस्तान में पनाह देने का भारत का दावा सच साबित हुआ है। ऐसे में उसे मोदी सरकार भारत वापस ला सकती है। दाऊद इब्राहिम भारत से सालों से दूर है। सूत्रों के मुताबिक, मोदी सरकार पाकिस्तान से दाऊद को हैंडओवर करने की मांग कर सकती है।

दाऊद के लिए UN जा सकता है भारत

वहीं अगर इस बारे में पाकिस्तान आनाकानी करता है तो भारत मामले को यूएन में भी ले कर जा सकता है। दाऊद भारत का गुनाहगार है और उसे सजा दिए जाने की मांग भारत की ओर से की जा सकती है।

ये भी पढ़ेंः दुनिया में मोदी का डंका: पाकिस्तान ने कबूला, कराची में है आतंकी दाउद

दाऊद खोल सकता है बड़े राज :

वहीं दाऊद के भारत में आने के बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत उसपर कार्रवाई होगी। मुंबई हमले, दिव्या भारती समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स की हत्या के मामले और क्रिकेट में सट्टेबाजी आदि को लेकर वह खुलासे कर सकता है। अगर दाऊद अपना मुंह खोलता है तो एक ओर तो भारत में उसके नेटवर्क से पर्दा हटेगा, वहीं बॉलीवुड में उसकी पकड़ और साथी संगियों के नाम भी उजागर होंगे।

अनिल कपूर, संजय दत्त और ऋषि कपूर से दाऊद का कनेक्शन

बॉलीवुड में दाऊद की पकड़ के बारे में सभी जानते हैं। दाऊद की बॉलीवुड सेलेब्स के साथ फोटो वायरल होने से कई बार सनसनी मची। ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ दाऊद की पार्टी, अनिल कपूर के साथ मैच देखने और संजय दत्त का नाम दाऊद की डी कम्पनी से जुड़ा। दाऊद इन सब से अपने कनेक्शन के बारे में भी खुलासे कर सकता है।

ये भी पढ़ेंः डॉन की वापसी! पाकिस्तान भारत को सौपेंगा दाऊद, मोदी सरकार का वादा होगा पूरा

दिव्या भारती, गुलशन कुमार की हत्या में दाऊद का नाम

कैसेट किंग गुलशन कुमार की मंदिर की सीढ़ियों पर 16 गोलियां मारकर हत्या कर दी गयी थी। उनकी हत्या का आरोप दाऊद इब्राहिम की डी कम्पनी पर लगा। कहा जाता है कि दाऊद ने गुलशन कुमार से उनके बिजनेस में हो रहे फायदा का कमीशन माँगा था, इसपर गुलशन कुमार ने कहा था कि इतने पैसे में वह वैष्णो देवी में भंडारा करा देंगे।

वहीं दिव्या भारती की मौत आज तक गुत्थी बनी हुई है। कहा जाता है कि उनकी मौत में भी दाऊद का ही हाथ था। हत्या को आत्महत्या का रूप दिया गया लेकिन बॉलीवुड में सभी को पता है कि दाऊद ने ही दिव्या भारती की हत्या करवाई थी।

ये भी पढ़ेंः दाऊद इब्राहिम: सही साबित हुआ भारत का दावा, पाक ने 27 साल बाद मानी सच्चाई

भारत में डी कम्पनी का कारोबार होगा उजागर

भारत में कहाँ -कहाँ और कौन कौन दाऊद कई डी कम्पनी का कारोबार चला रहे हैं। इन सब का भी पता चल सकता है। भारत में उसकी प्रॉपर्टी और पार्टनर्स और गुर्गों पर पुलिस शिकंजा कस सकती है। बॉलीवुड फिल्मों को फंडिंग करने और क्रिकेट में सट्टेबाजी के सिंडिकेट का भी खुलासा हो सकता है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story