×

ये क्या! ICC टी-20 रैंकिंग में इस मुस्लिम देश ने मारी बाजी, भारत ने किया शर्मसार

आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल) ने टी-20 की रैंकिंग जारी की है। इस रैंकिंग में भारत का निराशाजनक स्थान रहा है। आईसीसी की ताजा रैंकिंग में भारत के खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। बल्लेबाजी में दो भारतीय बल्लेबाज टॉप-10 में हैं।

suman
Published on: 18 Nov 2019 2:44 PM GMT
ये क्या! ICC टी-20 रैंकिंग में इस मुस्लिम देश ने मारी बाजी, भारत ने किया शर्मसार
X

जयपुर:आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल) ने टी-20 की रैंकिंग जारी की है। इस रैंकिंग में भारत का निराशाजनक स्थान रहा है। आईसीसी की ताजा रैंकिंग में भारत के खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। बल्लेबाजी में दो भारतीय बल्लेबाज

टॉप-10 में हैं। वहीं गेंदबाजों की कैटेगरी में टीम इंडिया टॉप-10 से बाहर है।

यह पढ़ें... DDCA अध्यक्ष बने रहेंगे रजत शर्मा, लोकपाल ने नामंजूर किया इस्तीफा



बल्लेबाजी में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टॉप पर हैं तो गेंदबाजी में अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान लिस्ट में टॉप पर हैं। बल्लेबाजी की रैंकिंग में रोहित शर्मा आठवें स्थान पर, जबकि केएल राहुल नौवें स्थान पर हैं। रैंकिंग में टॉप पर 879 रेटिंग के साथ पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम हैं, दूसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच हैं।

यह पढ़ें...Good News: क्रिकेटर हर्षल पटेल के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप



वहीं, गेंदबाजों की रैंकिंग में टीम इंडिया का प्रदर्शन बहुत खराब है। ताजा T-20 रैंकिंग में भारत का कोई भी गेंदबाज टॉप-10 में नहीं है। ऑलराउंड की रैंकिंग में भी अफगानिस्तान का ही नंबर है। इस रैंकिंग को देखकर भारत के खेल प्रेमियो निराशा हुई।

suman

suman

Next Story