×

DDCA अध्यक्ष बने रहेंगे रजत शर्मा, लोकपाल ने नामंजूर किया इस्तीफा

रजत शर्मा डीडीसीए (दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ) के अध्यक्ष के पद पर अब बने रहेंगे। लोकपाल न्यायमूर्ति (रिटायर) बदर दुर्रेज अहमद ने रविवार(17 नवंबर) को  सीनियर जर्नलिस्ट रजत शर्मा के इस्तीफे को होल्ड पर रख दिया है और आदेश दिया है कि वह डीडीसीए के अध्यक्ष के रूप में अपनी भूमिका जारी रखें।

suman
Published on: 18 Nov 2019 4:59 AM GMT
DDCA अध्यक्ष बने रहेंगे रजत शर्मा, लोकपाल ने नामंजूर किया इस्तीफा
X

जयपुर: रजत शर्मा डीडीसीए (दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ) के अध्यक्ष के पद पर अब बने रहेंगे। लोकपाल न्यायमूर्ति (रिटायर) बदर दुर्रेज अहमद ने रविवार(17 नवंबर) को सीनियर जर्नलिस्ट रजत शर्मा के इस्तीफे को होल्ड पर रख दिया है और आदेश दिया है कि वह डीडीसीए के अध्यक्ष के रूप में अपनी भूमिका जारी रखें।

यह पढ़ें...संसद के शीतकालीन सत्र की आज होगी हंगामेदार शुरुआत, विपक्ष उठायेगा ये मुद्दे

डीडीसीए लोकपाल न्यायाधीश ने निर्देश में कहा है कि अध्यक्ष की शक्तियां वापस लेने के लिए पारित प्रस्ताव में प्रक्रियाओं का पालन नहीं किया गया है और निलंबन वापस नहीं हो सकता है, क्योंकि यह मामला लोकपाल के पास लंबित है।

रजत शर्मा ने आरोप लगाता था कि डीडीसीए में ऐसे लोग जुड़े हैं जिनकी रुचि इंटरनेशनल मैचों से पहले अनुबंध और निविदाओं को हासिल करने में रहती है। उन्होंने इस्तीफा देते हुए कहा कि डीडीसीए को पारदर्शी तरीके से चलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन अब वो डीडीसीए के असली चेहरे को सामने लाना चाहते हैं। कहा कि कुछ लोग खिलाड़ियों के चयन में भी दखलअंदाजी करते हैं।

यह पढ़ें...NCP अध्यक्ष शरद पवार आज शाम 4 बजे सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात

इसके बाद रजत शर्मा ने ये कहते हुए इस्तीफा दे दिया कि वो किसी भी कीमत पर अपनी ईमानदारी से समझौता नहीं कर सकते।रजत शर्मा के इस्तीफे के बाद डीडीसीए के कई अधिकारियों ने इस्तीफा दे दिया।

suman

suman

Next Story