Good News: क्रिकेटर हर्षल पटेल के बारे में ये बातें नहीं जानते होंगे आप

हरियाणा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मेघालय को 99 रनों के बड़े अंतर से धूल चटा दी है। इस मैच में हर्षल पटेल ने हरियाणा के लिए ओपनिंग करते हुए महज 40 गेंदों में 82 रन ठोक डाले। उनका स्ट्राइक रेट 205 का रहा।

मुंबई: हरियाणा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मेघालय को 99 रनों के बड़े अंतर से धूल चटा दी है। इस मैच में हर्षल पटेल ने हरियाणा के लिए ओपनिंग करते हुए महज 40 गेंदों में 82 रन ठोक डाले। उनका स्ट्राइक रेट 205 का रहा।

हरियाणा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 202 रन बनाए, जिसके जवाब में मेघालय की टीम महज 103 रन ही बना सकी। हरियाणा की विजय में सबसे बड़ी भूमिका ऑलराउंडर हर्षल पटेल ने निभाई। जिन्होंने गेंद और बल्ले से जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए मैन ऑफ द मैच पुरस्कार प्राप्त किया।

ये भी पढ़ें…ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने छोड़ा क्रिकेट, भारत से है ये खास रिश्ता

हर्षल ने खेली शनदार पारी

इस मैच में राहुल तेवतिया ने 16 गेंदों में 31 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली, जिसके दम पर हरियाणा का स्कोर 202 तक गया।
जबकि हर्षल पटेल ने हरियाणा के लिए ओपनिंग करते हुए मात्र 40 गेंदों में 82 रन बनाये। उनका रन रेट 205 का रहा। अपनी पारी में हर्षल ने 7 छक्के और 5 चौके लगाए।

हरियाणा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने दो विकेट महज 36 रनों पर गंवा दिए थे, लेकिन हर्षल ने क्रीज पर टिककर खेलते हुए मेघालय के गेंदबाजों के छक्के छुडा दिए।

ये भी पढ़ें…मझधार में क्रिकेटर शाकिब का कॅरियर, वापसी करना मुश्किल…

गेंदबाजी में भी दिखाया हर्षल का दम

हर्षल पटेल के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण हरियाणा की टीम 5 मैचों में 4 जीत के साथ ग्रुप डी में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है।
हर्षल पटेल ने बल्ले के बाद गेंद से भी अपना दम दिखाया। हर्षल ने मेघालय के 3 बल्लेबाजों को पैवेलियन की राह दिखाई और उन्होंने अपने 4 ओवर में महज 5.50 के इकॉनमी रेट से 22 रन ही खर्चे।

आईपीएल में हर्षल का परफार्मेंस रहा था बेस्ट

मालूम हो की हर्षल पटेल आईपीएल के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में खेलने के समय चर्चा में आए थे। साल 2017 के बाद उन्हें बैंगलोर की टीम से निकाल दिया गया था और इसके बाद वो दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े।

साल 2017 में जब हर्षल पटेल को बैंगलोर ने स्क्वाड से बाहर किया तो उन्हें महज एक ही मैच में मौका मिला था। हालांकि अगले दो सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भी उन्हें सात ही मैच खिलाए। अब हर्षल पटेल फॉर्म में हैं और ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि आने वाले समय में दिल्ली की टीम उन्हें खेलने के लिए और भी अवसर प्रदान करेगी।

ये भी पढ़ें…इस स्टार क्रिकेटर को डेट कर रही हैं सुनील शेट्टी की बेटी! नई तस्वीर आई सामने

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App