×

कोरोना की चपेट में विराट के टीम का ये खिलाड़ी! सीरीज से रखा गया दूर

कोरोना वायरस बुरी तरह से दुनियाभर में फैल रहा है। अब तक दुनियाभर में लगभग 5 हजार मौतें हो चुकी हैं। कोरोना वायरस ने आम लोग से लेकर दुनियाभर के कई मंत्रियों को भी अपने चपेट में ले लिया है।

Shreya
Published on: 13 March 2020 4:26 AM GMT
कोरोना की चपेट में विराट के टीम का ये खिलाड़ी! सीरीज से रखा गया दूर
X
कोरोना की चपेट में विराट के टीम का ये खिलाड़ी! सीरीज से रखा गया दूर

सिडनी: कोरोना वायरस बुरी तरह से दुनियाभर में फैल रहा है। अब तक दुनियाभर में लगभग 5 हजार मौतें हो चुकी हैं। कोरोना वायरस ने आम लोग से लेकर दुनियाभर के कई मंत्रियों को भी अपने चपेट में ले लिया है। अब इस का कहर क्रिकेटर्स पर भी बरसना शुरू हो गया है।

केन रिचर्डसन का हुआ कोरोना वायरस टेस्ट

खबर है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली IPL टीम चैलेंजर बैंगलोर के दमदार खिलाड़ी और टीम ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया है। हालांकि अभी तक कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है। लेकिन सभी खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए केट ऑस्ट्रेलिया ने केन रिचर्डसन को टीम से बाहर कर दिया है। आज केन न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में जोरदार ब्लास्ट: कई दुकानों के उड़े परखच्चे, धमाके से दहल गया इलाका

साउथ अफ्रीका दौरे से लौटेने के बाद तबीयत हुई खराब

मिली जानकारी के मुताबिक, केन रिचर्डसन जब साउथ अफ्रीका दौरे से लौटे तो उनके गले में दर्द होने लगा और उन्हें खराश हो रही थी। जिसके बाद उनका कोरोना वायरस का टेस्ट कराया गया। इसके बाद उन्हें तुरंत ही न्यूजीलैंड के खिलाफ आज यानि शुक्रवार को होने वाले पहले वनडे मुकाबले से टीम से बाहर कर दिया गया। केन रिचर्डसन फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

मेडिकल स्टाफ कर रहा रिचर्डसन का इलाज

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ ने बताया कि, मेडिकल स्टाफ की तरफ से फिलहाल केन का इलाज किया जा रहा है। ऑस्ट्रेलियाई सरकार के नियमों के तहत उन्हें फिलहाल टीम से बाहर रखा गया है और बाकी सभी लोगों से अलग कर दिया गया है। रिचर्डसन के टेस्ट की रिपोर्ट में अगर सब सही रहा तो वो फिर से टीम से जुड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना से भारत में पहली मौत: आंकड़ा पहुंचा 75, बंद किए गए स्कूल-सिनेमाहॉल

खाली स्टेडियम में होंगे सभी मुकाबले

बता दें कि फैसला लिया गया है कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली वनडे सीरीज के सभी मुकाबले खाली स्टेडियम में होंगे। जिन लोगों ने मैच के टिकट खरीदे थे, उन सभी को टिकट वापस कर दिए जाएंगे।

भारत के लिए भी खड़ी हो सकती हैं मुश्किलें

बता दें कि केन रिचर्डसन का यह टेस्ट साउथ अफ्रीका के दौरे से लौटने के बाद कराया गया है। वहीं अगर केन के रिजल्ट पॉजीटिव पाए जाते हैं तो भारत के लिए काफी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। क्योंकि अभी साउथ अफ्रीका की टीम भारत दौरे पर है। भारत में भी कोरोना वायरस को देखते हुए काफी बड़े फैसले लिए गए हैं। बता दें कि धर्मशाला के बाद भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाली वनडे सीरीज के बाकी मैच खाली स्टेडियम में ही किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: पोस्टर विवाद पर राजनीति: अब दंगाइयों के साथ लगी BJP नेताओं की तस्वीरें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story