×

Ind vs Aus: फाइनल मैच में भारत की तरफ से इन प्लेयर्स को मिल सकता है मौका

भारतीय टीम में इस बार शिखर धवन और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी नजर आ सकती है। जबकि विराट कोहली, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी में अपना हुनर दिखाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Newstrack
Published on: 7 Dec 2020 10:45 AM GMT
Ind vs Aus: फाइनल मैच में भारत की तरफ से इन प्लेयर्स को मिल सकता है मौका
X
ऑस्ट्रेलियाई टीम में इस बार थोड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। अभी तक मिल रहे संकेत पर अगर गौर करें तो कप्तान आरोन फिंच की वापसी हो सकती है।

नई दिल्ली: भारत की क्रिकेट टीम इस वक्त सिडनी में है। मंगलवार 8 दिसंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला होगा। इस बार भारत की टीम पूरी तैयारी में जुटी हुई है।

सीरीज को 2-0 से जीत चुकी भारतीय टीम का अब पूरा ध्यान इस बात पर है कि किसी भी तरह से टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम का सूपड़ा साफ किया जाए।

वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम की निगाहें लय के साथ सम्मान की लड़ाई जीतने पर होगी। इस बार भारतीय टीम ज्यादा बदलाव के मूड में नहीं है।

इसकी पीछे जो वजह बताई जा रही है वो ये कि टीम के कैप्टन विराट कोहली अपने विनिंग कॉम्बिनेशन से ज्यादा छेड़छाड़ नहीं करना चाहेंगे। लेकिन अभी तक जो संकेत मिल रहे हैं।

उसके मुताबिक कैप्टन कोहली तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की पूरी कोशिश करेंगे, क्योंकि चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले उनका लय में आना जरूरी है।

IND vs AUS Ind vs Aus: फाइनल मैच में भारत की तरफ से इन प्लेयर्स को मिल सकता है मौका (फोटो:सोशल मीडिया)

Ind vs Aus: हार्दिक की दीवानी हुई इंग्लैंड की ये महिला, ये है बड़ी वजह

बुमराह, टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर गेंजबाजी की कमान संभालेंगे

ऐसे में दीपक चाहर को आखिरी टी20 मैच में बाहर बैठकर संतोष करना पड़ सकता है। वहीं बुमराह, टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर के साथ तेज गेंजबाजी की कमान संभालेंगे।

भारतीय टीम में इस बार शिखर धवन और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी नजर आ सकती है। जबकि विराट कोहली, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी में अपना हुनर दिखा सकते हैं जबकि वॉशिंग्टन सुंदर और युजवेंद्र चहल स्पिन के विकल्प अच्छे हैं।

उधर, ऑस्ट्रेलियाई टीम में इस बार थोड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। अभी तक मिल रहे संकेत पर अगर गौर करें तो कप्तान आरोन फिंच की वापसी हो सकती है।

सीरीज के दूसरे मैच में कप्तान फिंच कुछ परेशानी के चलते खेल नहीं पाए थे। उनकी जगह टीम के कप्तान मैथ्य वेड थे। कंगारू टीम नैथन ल्योन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की कोशिश करेगी। कुल मिलाकर इस बार का मैच रोमांचक होने वाला है।

IND VS AUS: विराट की कप्तानी में भारत की जीत, रोहित शर्मा ने कही ये बड़ी बात

IND vs AUS Ind vs Aus: फाइनल मैच में भारत की तरफ से इन प्लेयर्स को मिल सकता है मौका (फोटो:सोशल मीडिया)

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (कप्तान), संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, वॉशिंग्टन सुंदर, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर, टी नटराजन, जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल (विकेटकीपर), शिखर धवन।

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

मैथ्यू वेड (कप्तान/विकेटकीपर), मिचेल स्वेप्सन, एडम जंपा, एंड्रयू टाय, डार्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मोइजेज हेनरिक्स, डैनियल सैम्स और सीन एबॉट।

IND vs AUS: टीम इंडिया ने सीरीज पर किया कब्जा, ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से दी मात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story