IND VS AUS: विराट की कप्तानी में भारत की जीत, रोहित शर्मा ने कही ये बड़ी बात

रविवार को सिडनी में खेले गए टी-20 सीरीज़ में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है। भारतीय टीम ने टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से शिकस्त दी। टीम इंडिया ने लगातार दो मैचों जीत हासिल की है और तीन 3 टी20 मैचों की सीरीज में 2-0 अजेय बढ़त बना ली है।

Published by Ashiki Patel Published: December 7, 2020 | 8:45 am
rohit-virat

विराट की कप्तानी में भारत की जीत, रोहित शर्मा का आया बयान (फोटो- सोशल मीडिया )

नई दिल्ली: रविवार को सिडनी में खेले गए टी-20 सीरीज़ में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है। भारतीय टीम ने टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से शिकस्त दी। टीम इंडिया ने लगातार दो मैचों जीत हासिल की है और तीन 3 टी20 मैचों की सीरीज में 2-0 अजेय बढ़त बना ली है।

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: टीम इंडिया ने सीरीज पर किया कब्जा, ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से दी मात

टीम इंडिया की इस जीत की तारीफ हर तरफ हो रही है। भारत ने आखिरी 5 ओवर में भारत ने 54 रन बनाकर हर किसी को हैरान कर दिया। इस बीच रोहित शर्मा ने टीम की जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीरीज़ जीतने के बाद रोहित ने टीम के सारे खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है।

रोहित शर्मा ने किया ट्वीट

रोहित शर्मा चोट लगने के चलते वो ऑस्ट्रेलिया नहीं जा सके थे। अब पहली बार टी-20 सीरीज़ में जीत दर्ज करने के बाद रोहित ने ट्वीट किया है कि टीम इंडिया के लिए सीरीज़ में ये जबरदस्त जीत है। उन्होंने लिखा, जिस अंदाज़ में टीम इंडिया को ये जीत मिली वो देखकर काफी अच्छा लगा। हर किसी को बहुत-बहुत बधाई।

ये भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: मुसीबतों से लड़कर जडेजा ने पाया मुकाम, मां के निधन के बाद ऐसे संभले

विराट को भी याद आए रोहित

बता दें कि टीम की जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने भी रोहित शर्मा को याद किया। मैच के बाद उन्होंने कहा कि ये शानदार जीत है। हमने टी20 मैचों में बतौर टीम अच्छा प्रदर्शन किया है। विराट ने कहा कि खास बात ये है कि इन मैचों में हम रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के बिना खेले और इसके बावजूद जीत दर्ज की। ऐसे में ये जीत और भी ज्यादा अहम हो जाती है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App