×

दिग्गज क्रिकेटर बने पापाः कोरोना संकट के बीच मिली खुशखबरी, घर आई बेटी

ख्वाजा ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, अहमदुल्लिाह, मेरे अपने पहले बच्चे आयशा के आने से बहुत खुश हूं। अपने पिता की तरह उसे भी ठंड पसंद है।

Newstrack
Published on: 26 July 2020 1:38 PM GMT
दिग्गज क्रिकेटर बने पापाः कोरोना संकट के बीच मिली खुशखबरी, घर आई बेटी
X

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के घातक बल्लेबाज़ उस्मान ख्वाजा के घर एक नन्ही सी परी आई है। उस्मान पहली बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी रेचल ने बहुत ही प्यारी सी एक नन्ही परी को जन्म दिया है। ख्वाजा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को इस बारे में बताया।

चीन ने तोड़ी हदें: तनाव के बीच सड़क निर्माण में जुटा, हाई अलर्ट पर भारतीय सेना

अहमदुल्लिाह, मेरे अपने पहले बच्चे आयशा के आने से बहुत खुश हूं

ख्वाजा ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, अहमदुल्लिाह, मेरे अपने पहले बच्चे आयशा के आने से बहुत खुश हूं। अपने पिता की तरह उसे भी ठंड पसंद है। उनकी पत्नी रेचल ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, आयश राहिल ख्वाजा जिसका जन्म 21 जुलाई को हुआ था। फिलहाल उसका वजन 3.27 केजी है। हमें बच्ची को बहुत प्यार करने वाले हैं। अपने बच्चे से पहली बार मिलने की खुशी सबसे अलग है जो हम हमेशा याद रखेंगे।

सीएम योगी की समीक्षा बैठक में हंगामा, पत्रकारों ने किया प्रदर्शन, ये हैं वजह

बेटी का नाम आयशा

तस्वीर में आप देख सकते है कि कैसे ख्वाजा और उनकी पत्नी बच्चे को पकड़े हुए बैठे हुए है। इस तस्वीर ख्वाजा की बेटी मुसकुराती हुई दिख रही है। आपको बता दे कि आयशा का जन्म 21 जुलाई को हुआ था।

ख्वाजा ने 44 टेस्ट मैच और 40 वनडे मैच खेले हैं। इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 2887 रन बनाए हैं हीं वनडे में उनके नाम 1554 रन हैं।

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के बालाकोट- पुंछ में किया संघर्षविराम का उल्लंघन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story