×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

पीवी सिंधु पर बड़ी खबरः ट्वीटर पर लिखा 'I RETIRE', प्रशंसक बेचैन

भारत की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर सभी को चौंका दिया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर बड़े अक्षरों में लिखा है- 'RETIRE'।

Newstrack
Published on: 2 Nov 2020 2:13 PM GMT
पीवी सिंधु पर बड़ी खबरः ट्वीटर पर लिखा I RETIRE, प्रशंसक बेचैन
X
पीवी सिंधु पर बड़ी खबरः ट्वीटर पर लिखा 'I RETIRE'

नई दिल्ली: भारत की महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर सभी को चौंका दिया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर बड़े अक्षरों में लिखा है- 'RETIRE'। उनके इस ट्वीट के बाद फैंस को लगा कि पीवी सिंधु ने अपने करियर से संन्यास ले लिया है? लेकिन अपनी इस ट्वीट के साथ पोस्ट की गयी अगली फोटो पर उन्होंने अंग्रेजी के इन दो शब्दों को स्पष्ट भी किया है।

ट्वीट में कही ये बात

पीवी सिंधु ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं इस बात को स्वीकार करती हूं कि मैं इससे काफी वक्त से जूझ रही हूं, आप जानते हैं, मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा है, इसलिए मैं आज ये संदेश लिखकर बता रही हूं कि अब मैं और ज्यादा इसका सामना नहीं कर सकती'। उन्होंने इस पोस्ट में आगे लिखा लिखा कि मैं समझ सकती हूं कि इसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे, लेकिन जब आप मेरे विचार को पूरा पढ़ लेंगे तब मेरे विचारों को समझ पाएंगे, और मैं उम्मीद करती हूं कि आप मुझे सपोर्ट करेंगे।



ये भी पढ़ें: विश्वविद्यालय में भीषण आतंकी हमला: छात्रों समेत 25 की मौत, सेना ने खाई ये कसम

दरअसल सिंधु पीवी इस ट्वीट के जरिये कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाना चाहती थी। उन्होंने आगे लिखा, 'यह महामारी मेरे लिए अहम रही। मैं विपक्षियों से भिड़ने के लिए पसीना बहा सकती हूं। पहले भी मैंने ऐसा किया है, मैं फिर कर सकती हूं, लेकिन इस वायरस से कैसे लड़ूं, जिसने पूरी दुनिया को जकड़ रखा है।

उन्होंने आगे लिखा कि हम महीनों से घरों में बंद हैं और अभी भी बाहर निकलते वक्त खुद से ही सवाल करते हैं। मैंने डेनमार्क ओपन से नाम वापस ले लिया था। हालांकि, बाद में महामारी के कारण यह टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया। मैं नकारात्मकता, थकान, डर और अनिश्चितता से संन्सास ले रहीं हूं, न कि खेल से।

ये भी पढ़ें: प्याज़ बड़े काम की: इससे बिमारियों से रहेंगे दूर, भूल जाएंगे महंगी दवाएं

Newstrack

Newstrack

Next Story