×

BAN Vs SL Asia Cup 2023: बांग्लादेश और श्री लंका की भिडंत, यहां देखें दोनों टीम की प्लेइंग 11

BAN Vs SL Asia Cup 2023: Asia cup 2023 का दूसरा मैच बांग्लादेश और श्री लंका के बीच खेला जा रहा। यह मैच 31 अगस्त को श्री लंका में खेला जा रहा।

Yachana Jaiswal
Published on: 31 Aug 2023 10:27 AM GMT
BAN Vs SL Asia Cup 2023: बांग्लादेश और श्री लंका की भिडंत, यहां देखें दोनों टीम की प्लेइंग 11
X
Bangladesh vs Sri Lanka Asia Cup 2023(Pic Credit-Social Media)

BAN Vs SL Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के पहले मैच में पाकिस्तान ने नेपाल के खिलाफ़ शानदार जीत हासिल की है। पाकिस्तान ने नेपाल पर 243 रन से जीत हासिल किया है। वहीं 31 अगस्त को एशिया कप के टूर्नामेंट का दूसरा मैच खेला जा रहा है। यह बांग्लादेश और श्री लंका के बीच खेला जा रहा।

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। दोनों टीम मैदान पर एक दूसरे का सामना करने के लिए तैयार है। यह मैच श्री लंका की मेजबानी में कैंडी के पल्लेकले स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। पल्लेकेले हमेशा से दो गति वाली सतह रही है। अधिक विविधता वाले गेंदबाजों को हमेशा मदद किया गया है। यह मैदान उच्च स्कोरिंग मैच नहीं दे पाया है। इस सतह पर खेलने के लिए दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करना ही बेहतर विकल्प माना जाता है। श्रीलंका-बांग्लादेश मुकाबले में फैंस की निगाहें मौसम का हाल देखने पर ज्यादा होगा। क्योंकि श्री लंका में देर से आने वाले मानसून के कारण मैच में बारिश से खलल डालने का खतरा है।

मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के सभी चैनलों पर किया जा रहा है। इसके साथ दूरदर्शन के डीडी स्पोर्ट्स पर भी एशिया कप के मैच का लाइव प्रसारण किया जा रहा। मोबाइल पर एशिया कप का लुत्फ उठाने के लिए क्रिकेट फैंस डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप्लीकेशन पर फोन में बिना सब्सक्रिप्शन के मैच देख सकते है।

बांग्लादेश टीम प्लेइंग 11 (Playing 11)

शाकिब अल हसन (कैप्टन), मोहम्मद नईम, तन्ज़ीद हसन, नजमुल हुसैन शांतो, तौहीद हृदयोय, मुश्फिकुर रहीम, मेहदी हसन मिराज, महेदी हसन, तस्कीन अहमद, शोरगुल इस्लाम और मुस्तफिजुर रहमान।

श्री लंका टीम प्लेइंग 11 (Playing 11)

पथुम निस्सांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समाराविक्रमा, चरित असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दासुन शनाका (कैप्टन), डुनिथ वेललेज, महेश दीक्षाना, कसुन राजिथा और मथीशा पथिराना

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story