×

रोहित शर्मा ने चहल के लिए मजे, रेसलर 'द रॉक' के साथ फोटो शेयर कर किया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से मात देकर सीरीज पर अपना कब्जा कर लिया।

Shreya
Published on: 21 Jan 2020 4:03 AM GMT
रोहित शर्मा ने चहल के लिए मजे, रेसलर द रॉक के साथ फोटो शेयर कर किया ट्रोल
X
रोहित शर्मा ने चहल के लिए मजे, रेसलर 'द रॉक' के साथ फोटो शेयर कर किया ट्रोल

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से मात देकर सीरीज पर अपना कब्जा कर लिया। इस सीरीज के साथ ही टीम इंडिया ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया से मिली हार का बदला भी ले लिया और साथ ही कई नए रिकॉर्ड्स खड़े किए। हालांकि इस सीरीज के बाद टीम इंडिया का एक खिलाड़ी काफी ज्यादा सुर्खियों में बन गया है।

रोहित ने चहल को किया ट्रोल

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में शानदार शतकीय पारी खेली। रोहित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और रोहित ने हाल ही में जो पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है वो काफी ज्यादा चर्चा में है। दरअसल, इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल को ट्रोल किया है।

यह भी पढ़ें: दर्दनाक हादसा: भीषण भिड़ंत में बोलेरो के उड़े परखच्चे, पांच की मौत

WWE रेसलर 'द रॉक' साथ फोटो की शेयर

रोहित शर्मा ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें युजवेंद्र चहल और WWE रेसलर 'द रॉक' दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही शर्टलेस हैं और दोनों की बॉडी पर एक टैटू बना है जो काफी ज्यादा आकर्षित है। इस फोटो को शेयर करते हुए रोहित ने लिखा कि सबसे अच्छी तस्वीर जो मैंने आज देखी। भारत सीरीज जीतता है लेकिन कोई और सुर्खियों में रहता है।



इस फोटो को चहल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से रीट्वीट किया है। चहल ने एक मजाकिया अंदाज वाली और एक स्माइली इमोजी के साथ इस ट्वीट को रीट्वीट किया है।



यह भी पढ़ें: केजरीवाल का सामना करेंगे BJP-कांग्रेस के ये दिग्गज , जारी की दूसरी लिस्ट

रॉक के टैटू से किया कम्पेयर

बता दें कि 'द रॉक' WWE रेसलर है और कई हॉलिवुड फिल्मों में भी मुख्य किरदार में नजर आ चुके हैं। द रॉक की बॉडी काफी बढ़िया है और शरीर पर बना टैटू उन पर काफी बेहतरीन लगता है। वहीं उनके मुकाबले युजवेंद्र चहल काफी पतले हैं। चहल ने अभी कुछ वक्त पहले ही लॉयन का टैटू बनवाया था। रोहित शर्मा ने इसी टैटू को लेकर चहल की रॉक से कम्पेयर करते हुए उनको ट्रोल किया है।

24 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए उतरेगी इंडिया

बता दें कि अब भारतीय टीम जल्द ही न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना होगी। टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। ये मुकाबला 24 जनवरी से शुरु हो रहा है। 24 जनवरी को टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला होना है।

यह भी पढ़ें: फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंचा अयोध्या मामला, ये पार्टी दायर करेगी क्यूरेटिव पिटीशन

Shreya

Shreya

Next Story