×

राष्ट्रीय खेल दिवस: आ रहीं हॉकी कफ्तान रानी रामपाल, वर्चुअल समारोह में हुई शामिल

हर साल राष्ट्रीय पुरस्कारों का आयोजन राष्ट्रपति भवन में होता है । इस मौके पर महिला हॉकी कफ्तान रानी रामपाल ने सभी स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया।

Monika
Published on: 29 Aug 2020 9:15 AM GMT
राष्ट्रीय खेल दिवस: आ रहीं हॉकी कफ्तान रानी रामपाल, वर्चुअल समारोह में हुई शामिल
X
अवॉर्ड समारोह में शामिल हुई रानी रामपाल (facebook photo)

कोरोना महामारी का कहर पूरा देश झेल रहा है। इस ख़तरनाक वायरस की वजह से सभी के काम पर गहरा असर पड़ा है। इसके कारण राष्ट्रीय खेल दिवस पर राष्ट्रीय पुरस्कारों के लिए वर्चुअल समारोह का आयोजित किया गया है। आपको बता दें, हर साल राष्ट्रीय पुरस्कारों का आयोजन राष्ट्रपति भवन में होता है । इस मौके पर महिला हॉकी कफ्तान रानी रामपाल ने सभी स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया।

लिस्ट में ये पांच नाम

इस साल पांच खिलाडी खेल रत्न के लिए शामिल होंगे। जिनमे से महिला कफ्तान रानी रामपाल, स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा , पहलवान विनेश फौगाट , पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मरियप्पन थंगवेलु और टेबल टैनिस खिलाडी मनिका बत्रा शामिल हैं।

यह पढ़ें….बनारस में मचा हड़कंप: अमेरिकी महिला की मौत, भारत आने की थी ख़ास वजह

rani rampal

प्रोटोकॉल का पालन

कोरोना की वजह से पहली बार इन खिलाडियों के लिए वर्चुअल समारोह आयोजन किया गया। खिलाड़ी अपने प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। आप उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर देख सकते है।

महिला हॉकी कफ्तान रानी रामपाल ने भारतीय हॉकी टीम को टोक्यो ओलंपिक का टिकट दिलाने में अहम् भूमिका बिभी थी साथ ही 2018 में एशियाई खेलों में रजत पदक हासिल किया।

यह पढ़ें….NEET-JEE पर छिड़ा सियासी संग्राम, विपक्ष को जवाब देने उतरे भाजपाई सीएम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए@newstrackऔर ट्विटर पर फॉलो करने के लिए@newstrackmediaपर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story