इस भारतीय क्रिकेटर के घर पर हुआ हमला, मचा शोर, वीडियो आया सामने

देश के एक तरफ जहाँ पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है वही दूसरी तरफ टिड्डियों ने भी अपना आतंक पूरे देश में फैला रखा है। और इन्ही टिड्डियों की चपेट में अब आ चुके है भारत के पूर्व धाकड़ ओपनर बल्लेबाज़ .

Published by Rahul Joy Published: June 28, 2020 | 11:55 am
Modified: June 28, 2020 | 3:27 pm

नई दिल्ली: ‘पहले कोरोना वायरस अब टिड्डी हमला’, 2020 अभी आधा भी नहीं ख़त्म हुआ है और हम सब लोग जानते है कि हम सब कैसी कैसी परेशानियों का सामना कर रहे है। इन 6 महीनो में हमने ऐसा बहुत कुछ देख लिया है जिसकी न तो हमे उम्मीद थी और न ही चाहत थी देखने की। लेकिन अब इसमी कोई भी क्या ही कर सकता है।

देश के एक तरफ जहाँ पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है वही दूसरी तरफ टिड्डियों ने भी अपना आतंक पूरे देश में फैला रखा है। और इन्ही टिड्डियों की चपेट में अब आ चुके है भारत के पूर्व धाकड़ ओपनर बल्लेबाज़ वीरेंदर सहवाग।

अपनी बल्लेबाजी से अच्छे अच्छे गेंदबाज़ की नींद उड़ाने वाले वीरेंदर सहवाग की नींद किसी और ने नहीं बल्कि टिड्डियों ने उड़ा रखी है। और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद शनिवार को इन्स्टाग्राम से दी।

MTV Roadies की शूटिंग शुरू: सामने आया वीडियो, देखकर हो जाएंगे उत्साहित

टिड्डियों की चपेट में सहवाग का घर 

दरअसल पिछले कुछ समय से उत्तर भारत टिड्डियों के हमले से जनता परेशान हैं। राजस्थान की ओर से फैलता हुआ यह अब दिल्ली तक आ पहुंचा है। सहवाग का घर भी इसकी चपेट में आया और उन्होंने वीडियो शेयर किया। सहवाग ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘टिड्डयों का हमला, सीधे घर के ऊपर, #हमला.’ सहवाग ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें आसमान टिड्डियों से भरा हुआ नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

Locusts attack , right above the house #hamla

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

फैंस ने कहा ये

फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि सहवाग को अपना बल्ला बाहर रख देना चाहिए, टिड्डयां अपने आप चली जाएंगी। वहीं कुछ ने सहवाग वीडियो बनाने की बजाए घर पर सुरक्षित रहने कहा।

यूनिवर्सिटी की फाइनल ईयर की परीक्षाएं टली, जल्द होगा अगली तारीख का एलान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App