×

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान, इन तीन नए खिलाड़ियों को मिली जगह

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले वनडे सीरीज के यह तीनों मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले जाएंगे। जहां सीरीज का पहला मैच 23 मार्च को खेला जाएंगा वहीं 26 और 28 मार्च को बाकी दोनों वनडे मैच खेले जाएंगे।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 8:19 AM GMT
वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान, इन तीन नए खिलाड़ियों को मिली जगह
X
वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली वनडे सीरीज के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया। तीन मैचों की इस वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में तीन नए चेहरे शामिल किए हैं। अगले सप्ताह से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है।

भारत-इंग्लैंड के बीच मुकाबला

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले वनडे सीरीज के यह तीनों मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले जाएंगे। जहां सीरीज का पहला मैच 23 मार्च को खेला जाएंगा वहीं 26 और 28 मार्च को बाकी दोनों वनडे मैच खेले जाएंगे। इस सीरीज के लिए BCCI ने पहली बार मशहूर तेज गेंदबाज कृष्णा को इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए टीम में शामिल किया है, वहीं क्रुणाल पांड्या को भी पहली बार वनडे टीम में जगह मिली है। साथ ही चौथे टी20 मैच में इंग्लैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भी टीम में जगह दी गई है। बता दें कि सूर्यकुमार यादव भी पहली बार वनडे टीम में चुने गए हैं।

ये भी देखिये: बाइडेन के राष्ट्रपति बनने बाद पहली बैठक में भिड़े अमेरिका-चीन, जमकर हुई बहस

विराट कोहली संभालेंगे कमान

टेस्ट सीरीज में खराब फॉर्म से जूझने वाले शुभमन गिल को भी टीम में रखा गया है। टी20 सीरीज में खराब फॉर्म से जूझ रहे लोकेश राहुल को वनडे टीम में रखा गया है। वहीं शादी के कारण अवकाश पर जाने वाले जसप्रीत बुमराह सीधे आइपीएल में खेलते नजर आएंगे। ऋषभ पंत टी20 के बाद वनडे टीम में भी वापसी करने में कामयाब रहे। पेसर भुवनेश्वर कुमार को भी टीम में जगह दी गई है। विराट कोहली ही टीम की कमान संभालेंगे जबकि उप-कप्तान रोहित शर्मा ही रहेंगे।

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, शुभमन गिल,सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), लोकेश राहुल (विकेटकीपर),वॉशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा और शार्दुल ठाकुर।

ये भी देखिये: रानी मुखर्जी बर्थडे पर देंगी फैंस को तोहफा, जानिए क्या होगा गिफ्ट

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story