×

भारत में Tik Tok बैन: डेविड वार्नर को लगा झटका, अश्विन ने इस अंदाज में लिए मजे

आए दिन वो अपनी कोई न कोई विडियो बनाकर टिक टोक में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपलोड करते रहते हैं। ऐसे में भारतीय टीम के स्पिनर रविचंद्रन आश्विन ने अपने अंदाज़ में डेविड वार्नर को ट्रोल किया है।

Rahul Joy
Published on: 30 Jun 2020 6:05 AM GMT
भारत में Tik Tok बैन: डेविड वार्नर को लगा झटका, अश्विन ने इस अंदाज में लिए मजे
X

नई दिल्ली: अभी कुछ दिन पहले चीन ने भारतीय सीमा के नजदीक जो गलत हरकत की थी, उसके समक्ष भारतीय सरकार ने चीन के 59 मोबाइल एप पर प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया है। सरकार ने साफ़ साफ़ कहे दिया है कि इन मोबाइल एप को कोई यूज़ न करें क्यूंकि इन एप को देश की संप्रभुता, अखंडता और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए पूर्वाग्रह रखने वाला करार दिया है।

संदेसरा मामले में पूछताछ के लिए अहमद पटेल के घर पहुंची ईडी

टिक टोक को किया बैन

इन 59 एप में एक एप टिक टोक भी शुमार है और जैसे की बहुत से लोग यह बात जान चुके है की ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज़ डेविड वार्नर आजकल टिक टोक का अपने परिवार वालो के साथ कितना इस्तेमाल कर रहे है। आए दिन वो अपनी कोई न कोई विडियो बनाकर टिक टोक में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपलोड करते रहते हैं। ऐसे में भारतीय टीम के स्पिनर रविचंद्रन आश्विन ने अपने अंदाज़ में डेविड वार्नर को ट्रोल किया है।

जैसे की सभी लोग जानते है कि कोरोना वारयरस के कारण ज्यादातर देशों में क्रिकेट प्रतियोगिताएं नहीं हो रही हैं। कमोबेश ऑस्ट्रेलिया का भी यह हाल है। यही कारण है कि ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर इन दिनों परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

मार्शा पी जॉनसन को गूगल ऐसे कर रहा याद, जानिए इनके बारे में

परिवार वालों के साथ बना रहे वीडियोस

वार्नर परिवार के साथ टिकटॉक पर वीडियो भी बना रहे हैं। वह इन वीडियोज को अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। वार्नर के इन वीडियो को भारत में भी काफी पसंद किया जा रहा है। वॉर्नर भी भारतीय फैंस के लिए हिंदी, पंजाबी, दक्षिण भारतीय गानों पर पर डांस करते हैं। उनके वीडियो देखने के बाद फैंस तो उन्हें भारतीय फिल्मों में ट्राई करने की भी सलाह दे चुके हैं।

वार्नर को होगा बड़ा नुक्सान

ऐसे में भारत में टिकटॉक बैन होने से डेविड वार्नर को जाहिर है बड़ा नुकसान हुआ है। भारत में टिकटॉक पर प्रतिबंध लगने के बाद अश्विन ने ट्विटर पर ऑस्ट्रेलियाई ओपनर के फिल्मी अंदाज में मजे लिए। उन्‍होंने वॉर्नर को टैग करते हुए लिखा, अप्‍पो अनवर। दरअसल, अप्पो अनवर सुपरस्‍टार रजनीकांत की 1995 में आई फिल्‍म मणिक बाशा का एक डायलॉग है। जिसका मतलब ये है कि अब इन सब चीज़ों के बाद डेविड वार्नर का अगला कदम क्या होगा।

50 गांव के ग्रामीणों का आक्रोश: डीएम ऑफिस में घुसे जबरन, तोड़ दी पुलिस की बैरिकेड

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story