×

इस बल्लेबाज ने लीक किया था पत्नी का आपत्त‍िजनक वीडियो, इसलिए किया ऐसा

उनके करियर की बात करें तो जयसूर्या ने श्रीलंका के लिए 110 टेस्ट मैचों में 6,973 रन बनाए, जिसमें 14 शतक शामिल थे। 445 वनडे मैचों में जयसूर्या के बल्ले से 13,430 रन निकले, जिसमें उन्होंने 28 शतक जमाए।

Rahul Joy
Published on: 30 Jun 2020 6:48 AM GMT
इस बल्लेबाज ने लीक किया था पत्नी का आपत्त‍िजनक वीडियो, इसलिए किया ऐसा
X

नई दिल्ली: श्रीलंका के पूर्व धाकड़ ओपनर बल्लेबाज़ सनथ जयसूर्या का आज (30 जून) 51वां जन्मदिन है। उनके करियर की बात करें तो जयसूर्या ने श्रीलंका के लिए 110 टेस्ट मैचों में 6,973 रन बनाए, जिसमें 14 शतक शामिल थे। 445 वनडे मैचों में जयसूर्या के बल्ले से 13,430 रन निकले, जिसमें उन्होंने 28 शतक जमाए। इंटरनेशनल क्रिकेट में जयसूर्या के नाम 440 विकेट दर्ज हैं। जयसूर्या ने 2011 में संन्यास लिया था।

कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी पर भड़कीं प्रियंका, योगी सरकार को दे डाली ये चेतावनी

जयसूर्या ने कुल 3 शादी की

आपको बता दे कि जयसूर्या की पर्सनल लाइफ हमेशा से ही काफी विवादों में रही है। दरअसल जयसूर्या ने अभी तक कुल 3 शादियाँ कर चुके है लेकिन तीनो ही असफल निकली। उनकी पहली शादी 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से हुई। लेकिन ये शादी ज्यादा समय के लिए सफल नहीं रही और एक साल के अंदर ही टूट गई थी।

इसके बाद जयसूर्या ने साल 2000 में उन्होंने एक एयर होस्टेस जिसका नाम संद्रा डिसिल्वा था उससे दूसरी शादी की। इस शादी से उनके तीन बच्चे हुए। इसके बाद साल 2012 में सनथ जयसूर्या का मलिका सिरिसेना से अफेयर शुरू हुआ। मलिका सिरिसेना के लिए सनथ जयसूर्या ने अपनी दूसरी वाइफ संद्रा डिसिल्वा को तलाक दे दिया था।

सुशांत के पिता से मिले शेखर सुमन, बताई ये सच्चाई, जानकर रो देंगे आप

आपत्तिजनक वीडियो लीक करवाया

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो जयसूर्या और मलिका सिरिसेना ने एक चर्च में चुपके से शादी कर ली थी। सनथ जयसूर्या की तीसरी वाइफ मलिका सिरिसेना पेशे से एक्ट्रेस थीं। दोनों ने फरवरी 2012 में शादी की थी। हालांकि कुछ ही समय के बाद मलिका सिरिसेना ने सनथ जयसूर्या को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी। इसके बाद खबर आई थी कि सनथ जयसूर्या ने मलिका सिरिसेना से बदला लेने के लिए उनका आपत्तिजनक वीडियो लीक करवाया था।

IRCTC ने खत्म की सैकड़ों कर्मचारियों की नौकरी, कहा- अब इनकी जरूरत नहीं

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story