×

टीम इंडिया के लिए टेंशन हुई टाइट, अब विजय शंकर का घायलों में नाम, इनकी होगी एंट्री

अब भारतीय ऑलराउंडर विजय शंकर भी उंगलियों में चोट लगने के कारण सोमवार को वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया जाएगा। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले 28 वर्षीय अग्रवाल अभी तक वनडे में नहीं खेले हैं।

Manali Rastogi
Published on: 1 July 2019 8:51 AM GMT
टीम इंडिया के लिए टेंशन हुई टाइट, अब विजय शंकर का घायलों में नाम, इनकी होगी एंट्री
X
टीम इंडिया के लिए टेंशन हुई टाइट, अब विजय शंकर ने घायलों में नाम, इनकी होगी एंट्री

बर्मिंघम: भारतीय टीम को एक और झटका लगा है। जैसे-जैसे वर्ल्ड कप 2019 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है। वैसे-वैसे भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी एक के बाद एक घर वापसी कर रहे हैं। इसका नतीजा इंग्लैंड के खिलाफ हुए मैच में देखा गया। अगर ऐसा ही रहा तो आने वाले मैच में टीम के लिए बड़ी दिक्कत हो सकती है।

यह भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती ने टीम इंडिया की हार पर दिया विवादस्पद बयान, जानें पूरा मामला

विजय शंकर हुए आउट

दरअसल, अब भारतीय ऑलराउंडर विजय शंकर भी उंगलियों में चोट लगने के कारण सोमवार को वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया जाएगा। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले 28 वर्षीय अग्रवाल अभी तक वनडे में नहीं खेले हैं।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2019: श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज आज, कड़ा होगा मुकाबला

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, ‘जसप्रीत बुमराह की गेंद से विजय के पैर की उंगलियां चोटिल हो गई। उनकी स्थिति अच्छी नहीं है और वह टूर्नामेंट में आगे हिस्सा नहीं ले पाएगा। वह स्वदेश लौट रहा है।’

सूत्रों ने कहा, ‘‘भारतीय टीम प्रबंधन उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल करने के लिये कह सकता है क्योंकि वह सलामी बल्लेबाज है और अगर ऋषभ पंत अगले दो मैचों में असफल रहते हैं तो इससे केएल राहुल वापस नंबर चार का जिम्मा संभाल सकते हैं।’’

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव का आज 46 वां जन्मदिन आज, सपा कार्यकर्ताओं ने काटा केक

अग्रवाल के नाम को आईसीसी की टूर्नामेंट तकनीकी समिति से मंजूरी मिलने की संभावना है तथा वह बर्मिंघम में ही टीम से जुड़ सकते हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story