×

दिग्गज क्रिकेटर को गंभीर बीमारी! दुखी हुए लाखों के फैन्स, अब कब होगी उनकी वापसी

जहां एक ओर क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार के फैन्स क्रिकेट में उनकी वापसी की राह देख रहे हैं तो वहीं भुवनेश्वर कुमार को खुद उनकी वापसी कब होगी इसका पता नहीं है।

Shreya
Published on: 3 Jan 2020 9:36 AM GMT
दिग्गज क्रिकेटर को गंभीर बीमारी! दुखी हुए लाखों के फैन्स, अब कब होगी उनकी वापसी
X
दिग्गज क्रिकेटर को गंभीर बीमारी! दुखी हुए लाखों के फैन्स, अब कब होगी उनकी वापसी

नई दिल्ली: जहां एक ओर क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार के फैन्स क्रिकेट में उनकी वापसी की राह देख रहे हैं तो वहीं भुवनेश्वर कुमार को खुद उनकी वापसी कब होगी इसका पता नहीं है। दरअसल, भुवनेश्वर स्पोर्ट्स हार्निया नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं और अब तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि इस बीमारी के ठीक होने के लिए उन्हें सर्जरी की जरुरत है या नहीं। भुवी ने इसके लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी (National Cricket Academy) को जिम्मेदार ठहराया है। लेकिन उनका कहना है कि उन्हें इस बीमारी के बारे में पहले क्यों नहीं पता चला।

यह भी पढ़ें: Oppo का सबसे लाजवाब फोन: इस तारीख को हो रहा लॉन्च

सबसे पहले मुझे फिट होना है- भुवी

भुवनेश्वर कुमार ने अपनी इस बीमारी के बारे में और अपनी वापसी के बारे में बात करते हुए कहा कि, टी 20 वर्ल्ड कप शुरु होने में अभी 9 महीने का समय है, लेकिन मैं अभी इसके बारे में नहीं सोच रहा हूं। अभी सबसे पहले मुझे फिट होना है और मुझे खुद नहीं पता कि मुझे फिट होने में कितना समय लगेगा।

वहीं भुवी अपनी इस बीमारी पर नेशनल क्रिकेट एकेडमी की भूमिका के बारे में कहा कि, नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने निश्चित तौर पर अपना सर्वश्रेष्ठ किया होगा, लेकिन पता नहीं कि क्या गलत हुआ और उन्हें इस बारे में क्यों नहीं पता चल पाया।

जब भुवनेश्वर से सवाल किया गया कि क्या भारतीय खिलाड़ी को नेशनल क्रिकेट एकेडमी जाने से डर लगता है तो इसका जवाब देता हुए उन्होंने कहा कि, ये खिलाड़ी की खुद की इच्छा होती है कि, वो एनसीए जाना चाहता है या नहीं। अपनी इस बिमारी से छुटकारे के बारे में उन्होंने कहा कि, अपनी इस बीमारी को लेकर वो सबसे पहले डॉक्टर से मिलेंगे और फिर इस बारे में पता लग पाएगा कि उन्हें सर्जरी की जरुरत है या नहीं।

यह भी पढ़ें: अमेरिका-ईरान में होगा भयानक युद्ध! आज हुई बमबारी का ये देश लेगा बदला

Shreya

Shreya

Next Story