इस क्रिकेटर ने पहले रचा इतिहास, फिर थामा इनका हाथ, लेकिन अब….

दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी और भारत के मध्यक्रम बल्लेबाज मनीष पांडे सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए। अपनी कप्तानी में कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाने मनीष पांडे का दिल अश्रिता ने लूट लिया और अब दोनों नवविवाहित जोड़ा बन गए।

Published by suman Published: December 3, 2019 | 9:40 am
Modified: December 3, 2019 | 11:07 am

जयपुर: दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी और भारत के मध्यक्रम बल्लेबाज मनीष पांडे सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए। अपनी कप्तानी में कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाने मनीष पांडे का दिल अश्रिता ने लूट लिया और अब दोनों नवविवाहित जोड़ा बन गए।

दोनों की शादी का कार्यक्रम  आज मंगलवार को खत्म हो जाएगा। लेकिन दोनों हनीमून पर नहीं जा  पाएंगे। क्योंकि बुधवार को  मनीष को टीम इंडिया से जुड़ना है। हैदराबाद में 6 दिसंबर से टीम इंडिया और वेस्‍टइंडीज के बीच टी-20 सीरीज शुरू होने जा रही है। मनीष पांडे टीम इंडिया में शामिल हैं तो उन्‍हें 4 या 5 दिसंबर को भारतीय टीम में शामिल होना होगा। यही कारण है कि वो हनीमून पर भी नहीं जा पाएंगे ।

 

यह पढ़ें…टूटने ही वाला था लारा का रिकार्ड लेकिन तभी हुआ ऐसा….

 

अश्रिता दक्षिण फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 2012 में तेलुगू फिल्म ‘तेलीकाडा बोल्ली’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। बहुत ही रोमांचक बात है कि रविवार को अपनी कप्तानी में कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाया और इसके अगले ही दिन उन्होंने 290 किलोमीटर का सफर तय कर अश्रिता से शादी की।

उन्होंने मैच के बाद खुद बताया कि वह सोमवार को शादी करने जा रहे हैं। मनीष वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 दिसंबर से शुरू हो रही टी-20 और वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं। मनीष ने कहा, ‘भारत की अगली सीरीज को लेकर उत्साहित है, लेकिन इससे पहले उनके लिए एक और महत्वपूर्ण सीरीज है वे कल (सोमवार) को शादी कर चुके हैं।

यह पढ़ें…BCCI की बैठक में हुआ बड़ा फैसला, सौरव गांगुली का बढ़ सकता है कार्यकाल

अपनी शादी से पहले तमिलनाडु के खिलाफ फाइनल में मनीष ने 45 गेंदों पर 60 रनों की नाबाद पारी खेलकर कर्नाटक का स्कोर 20 ओवर में 180 रन पहुंचाया। इस पारी में उन्होंने दो छक्के और चार चौके लगाए. कर्नाटक ने तमिलनाडु को एक रन से हराकर खिताब जीता।