×

अब ये क्रिकेटर हुआ दिवाना: कहा- जब मैं आपके साथ होता हूं तो अच्छा लगता है

भारतीय टीम के विकेट कीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और उस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋषभ ने जो कैप्शन लिखा है, वो सबका दिल जीत रहा है।

Shreya
Published on: 3 Jan 2020 6:43 AM GMT
अब ये क्रिकेटर हुआ दिवाना: कहा- जब मैं आपके साथ होता हूं तो अच्छा लगता है
X
अब ये क्रिकेटर हुआ दिवाना: कहा- जब मैं आपके साथ होता हूं तो अच्छा लगता है

लखनऊ: नए साल का वेलकम करते हुए सभी सितारों और क्रिकेटर्स ने खूब मस्ती की और अपने न्यू ईयर को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। किसी ने देश के बाहर जाकर इस न्यू ईयर को सेलिब्रेट किया तो किसी ने अपने घर पर ही पार्टी देकर नए साल का जश्न मनाया।

ऋषभ पंत ने भी शेयर की फोटो

कई सितारों ने अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसी क्रम में अब भारतीय टीम के विकेट कीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और उस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋषभ ने जो कैप्शन लिखा है, वो सबका दिल जीत रहा है।

दरअसल, उन्होंने अपनी लेडी लव (गर्लफ्रेंड) ईशा नेगी के साथ एक फोटो शेयर की है। दोनों बर्फ से ढके पहाड़ों वाली जगह पर मस्ती कर रहे हैं। ऋषभ ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, जब मैं अपने आप को ज्यादा तब पसंद करता हूं, जब तुम्हारे साथ रहता हूं।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: 17 जनवरी से “टी -20 मीडिया कप 2020” टूर्नामेंट का आयोजन

ईशा ने किया प्यार का इजहार

वहीं ऋषभ की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी अपनी और ऋषभ की सेम लोकेशन से फोटो शेयर की है और लिखा कि, ये 5वां साल और जारी है... लव यू स्काई बिग bubbie (5th year and counting...love you sky big bubbie)

बता दें कि, ऋषभ पंत ने पिछले साल 16 जनवरी को सबसे पहली बार अपनी 'खास दोस्त' के साथ एक फोटो पोस्ट की थी। हालांकि तब पंत ने तब उस लेडी की पहचान का खुलासा नहीं किया था।

ऋषभ की लेडी लव ईशा दिल्ली की एक उद्यमी (Entrepreneur) और इंटीरियर डेकोर डिजाइनर (Interior decoration designer) हैं।

5 जनवरी से शुरु हो रही टी-20 सीरीज

वहीं अब टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने मैदान पर उतरेगी। ये भारतीय टीम की घरेलू सीरीज होगी, जो 5 जनवरी को गुवाहाटी में शुरु हो रही है। लगातार खराब परफॉर्मेंस से जूझ रहे ऋषभ पंत अपना बेहतर प्रदर्शन देने के उद्देश्य से मैदान पर उतरेंगे।

यह भी पढ़ें: वायुसेना में शामिल हुए एक्टर अजय देवगन, सामने आई तस्वीर

Shreya

Shreya

Next Story