×

लखनऊ: 17 जनवरी से "टी -20 मीडिया कप 2020" टूर्नामेंट का आयोजन

लखनऊ में 17 से 24 जनवरी तक "टी -20 मीडिया कप 2020" टूर्नामेंट का आयोजन करने जा रहा है जो कि आमंत्रण आधारित होगा। आयोजकों द्वारा स्टेडियम की बुकिंग के लिए पत्र भी भेज दिया गया है।

Shivani Awasthi
Published on: 3 Jan 2020 5:39 AM GMT
लखनऊ: 17 जनवरी से टी -20 मीडिया कप 2020 टूर्नामेंट का आयोजन
X

लखनऊ: प्रमुख पीआर कंपनी कैवल्य कम्युनिकेशन लखनऊ में 17 से 24 जनवरी तक "टी -20 (T-20) मीडिया कप 2020" टूर्नामेंट का आयोजन करने जा रहा है जो कि आमंत्रण आधारित होगा। आयोजकों द्वारा स्टेडियम की बुकिंग के लिए पत्र भी भेज दिया गया है।

मीडिया जगत से जुड़े लोग होंगे टूर्नामेंट में शामिल:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 'टी-20 मीडिया कप 2020' टूर्नामेंट का आयोजन होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट के राजधानी की प्रमुख पीआर कम्पनी कैवल्य कम्युनिकेशन आयोजित कर रही है। गौरतलब है कि इस टी 20 मीडिया कप में विभिन्न समाचार पत्रों के संगठनों के अलावा, फोटो जर्नलिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, डिजिटल मीडिया, विज्ञापनदाता XI आदि टीमें भी हिस्सा लेंगी।

ये भी पढ़ें: शाह का बड़ा प्लान: दिल्ली-बंगाल और बिहार को लेकर कही ये बड़ी बात

आयोजन 17 जनवरी को होना है, जो कि 24 जनवरी तक संचालित होगा। इसे लेकर स्टेडियम की बुकिंग के लिए पत्र भी भेज दिया गया है। वहीं आयोजन की तैयारियां शुरू कर दी गयी हैं।

लगभग 15 टीमों को भेजे जा रहे निमंत्रण

''टी -20 मीडिया कप 2020" टूर्नामेंट के ऑर्गनाइज़िंग सेकेट्री, विशाल मिश्र ने बताया कि इस आयोजन में भाग लेने के लिए लगभग 15 टीमों को निमंत्रण भेजे जा रहे हैं, सभी मैच फॉर्मेट लीग और नॉक आउट आधार पर खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें: इन राज्यों को ठंड से मिली राहत, तो बर्फबारी और बारिश से यहां बढ़ी सर्दी

मिश्र ने कहा, "इस आयोजन का उद्देश्य ऐसे मीडिया कर्मचारियों को एक मंच देना है जो अपनी क्रिकेट प्रतिभा दिखा सकें और साथ ही अन्य पत्रकार मित्रों के साथ भी अच्छा तालमेल बना सकें।"

ये भी पढ़ें: राम मंदिर पर बड़ी खबर: सालों बाद होगा ऐसा, बाहर आएंगी राम शिलाएं

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story