×

क्या ख़त्म हुआ CSK में रैना का सफ़र? होटल रूम में ऐसी क्या हुई बात

कुछ दिन पहले (CSK) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया था कि ‘सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं और आईपीएल 2020 के शेष सत्र के लिए अनुपलब्ध रहेंगे। लेकिन अब लगता है उनका ये सफ़र खत्म हो गया हैं।

Monika
Published on: 31 Aug 2020 10:57 AM GMT
क्या ख़त्म हुआ CSK में रैना का सफ़र? होटल रूम में ऐसी क्या हुई बात
X
CSK में सुरेश रैना का सफ़र(file photo)

कुछ दिन पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया था कि ‘सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं और आईपीएल 2020 के शेष सत्र के लिए अनुपलब्ध रहेंगे। लेकिन अब लगता है उनका ये सफ़र खत्म हो गया हैं।

दुबई में पूरी टीम

CSK की टीम दुबई में रह रही हैं। अभी तक उसकी टीम में कोविड-19 के 13 मामले पाए गए है। जिसमें टीम के दो अहम सदस्य दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ भी शामिल हैं। आईपीएल सूत्रों के अनुसार हाल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले रैना के फैसले में इसने भी अहम भूमिका निभाई हैं।

लेकिन अब पता चल रहा है कि टीम प्रबंधन आइसोलेशन के दौरान इस 32 वर्षीय खिलाड़ी के व्यवहार से खुश नहीं थाजिसके कारण CSK के मालिक और BCCI के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन भी काफी नाराज थे।

यह भी पढ़ें: लखनऊ हत्याकांड: पिता का बेटी को अरोपी मानने से इंकार, अज्ञात पर FIR दर्ज

आईपीएल सूत्रों ने पीटीआई का कहना

आईपीएल सूत्रों ने पीटीआई से कहा कि नियमों के अनुसार टीम जिस भी होटल में रूकती है वहां कोच, कप्तान और मैनेजर को होटल में रहने के लिए सूइट्स मिलते हैं। जबकी रैना को भी कोच, कप्तान और मैनेजर की तरह सूइट्स मिलते हैं।

यह बात काफी नहीं रैना के भारत लौटने के लिए इसके पीछे कोई बड़ा कारण हो सकता है। टीम में कोविड मामले बढ़ने से भी बड़ा कोई मामला हो सकता हैं। इस स्थिति को देहते हुए ये कहना मुश्किल होगा कि रैना 2021 से शुरू होने वाले अगले आईपीएल से भी चेन्नई की टीम से बाहर हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: बारिश और बाढ़ में सड़कें बन गई दरिया, भूख और प्यास से छटपटा रहे घरों में कैद लोग

क्या संन्यास के बाद खेलने की है इजाज़त?

सूत्रों ने आगे कहा, ‘वह इस सत्र में उपलब्ध नहीं रहेंगे और सीएसके ने जो आधिकारिक बयान जारी किया है उसमें यह स्पष्ट है। कुछ ऐसी बातें हैं जो शीर्ष अधिकारियों को नागवार गुजरी हैं।’

उन्होंने कहा, ‘इसकी बहुत कम संभावना है कि जो खिलाड़ी संन्यास ले चुका हो और संभवत: किसी तरह की क्रिकेट में नहीं खेलेगा वह सीएसके में वापसी करेगा। वह वापस नीलामी में शामिल होगा और कोई टीम उसे ले सकती है।

यह भी पढ़ें: सपाइयों का प्रदर्शन: फीस माफी को लेकर सरकार को घेरा, पुलिस ने भांजी लाठी

बताते चले कि रैना ने CSK की तरफ से 164 मैचों में सर्वाधिक 4527 रन बनाए हैं।

आईपीएल में 5368 रन दर्ज हैं ।

इस टी-20 टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में भारतीय कप्तान विराट कोहली (5412) के बाद दूसरे स्थान पर हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story